scriptगर्भवती पत्नी चीखती रही और आंखों के सामने डूब गया पति, 1 साल पहले की थी लव मैरिज | Pregnant wife kept screaming and husband drowned in front of her eyes | Patrika News
खंडवा

गर्भवती पत्नी चीखती रही और आंखों के सामने डूब गया पति, 1 साल पहले की थी लव मैरिज

सिंगाजी में डूबे दोस्तों का मौत से पहले का वीडियो..एक की एक साल तो दूसरे की 6 महीने पहले हुई थी शादी..

खंडवाMay 17, 2022 / 06:23 pm

Shailendra Sharma

khandwa.jpg

खंडवा. खंडवा के सिंगाजी में तीन दिन पहले दो दोस्तों के डूबने के मामले में दिल को झकझोर देने वाली बात सामने आई है। डूबने वाले एक युवक की गर्भवती पत्नी भी उस वक्त जलाशय के किनारे पर मौजूद थी जब युवक व उसका दोस्त गहरे पानी में डूब रहा था। गर्भवती पत्नी चीखी-चिल्लाई लेकिन अपने पति को नहीं बचा पाई और उसकी आंखों के सामने ही पति गहरे पानी में डूब गया।

 

रविवार को हुआ था हादसा
बता दें कि रविवार को खंडवा का रहने वाला गोलू कुशवाहा अपने दोस्त विशाल फूलमाली के साथ नहाने के लिए संत सिंगाजी जलाशय गया था। इस दौरान विशाल के साथ उसकी सास व पत्नी भी पूर्णिमा स्नान के लिए पहुंची थीं। विशाल की पत्नी गर्भवती है और जिस वक्त पति विशाल की मौत हुई वो भी मौके पर मौजूद थी। पति को डूबता देख पत्नी अंजली चीखती रही लेकिन कोई मदद नहीं मिली जिसके कारण अंजली की आंखों के सामने ही विशाल व उसका दोस्त गोलू जलाशय के गहरे में पानी में डूब गए। बताया जा रहा है कि विशाल व अंजली ने करीब एक साल पहले लव मैरिज की थी। वहीं डूबने वाले दूसरे युवक गोलू कुशवाहा की शादी भी करीब 6 महीने पहले ही हुई थी।

 

यह भी पढ़ें

बीवी की मौत के गम में 8 घंटे बाद पति की थम गई सांसें, एक साथ उठीं अर्थियां




मौत से पहले का वीडियो हो रहा वायरल
घटना से ठीक पहले जलाशय के पानी में नहाते वक्त गोलू व विशाल ने एक वीडियो भी बनाया था जिसमें वो हंसते-हंसते जलाशय में नहाते नजर आ रहे थे। उन्हें क्या पता था कि खुशी के जो पल वो जी रहे थे वो उनकी जिंदगी के आखिरी खुशी के पल होंगे और कुछ ही देर में वो मौत की नींद सो जाएंगे। दोनों फ्लोरिंग का काम करते थे।

Home / Khandwa / गर्भवती पत्नी चीखती रही और आंखों के सामने डूब गया पति, 1 साल पहले की थी लव मैरिज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो