scriptकलियुगी बेटे ने टांगी से वार कर अपने ही पिता को सुला दिया मौत की नींद | Son murdered his father | Patrika News
कोरबा

कलियुगी बेटे ने टांगी से वार कर अपने ही पिता को सुला दिया मौत की नींद

पुलिस को 24 घंटे की देरी से सूचना मिली

कोरबाAug 11, 2018 / 11:05 am

Shiv Singh

पुलिस को 24 घंटे की देरी से सूचना मिली

पुलिस को 24 घंटे की देरी से सूचना मिली

कोरबा. लेमरू से लगभग 16 किलोमीटर दूर गांव केउबहार में मामलू डांट पर पुत्र ने टांगी से मारकर पिता की हत्या कर दी। लेकिन नदी में तेज बहाव से पुलिस को 24 घंटे की देरी से सूचना मिली।

पुलिस ने बताया कि घटना सात अगस्त की रात हुई। लेमरू थाना क्षेत्र के गांव केउ बहरा पथर्रीपारा में फ्रांसिस एक्का अपनी पत्नी जलतो बाई और छोटा पुत्र अनिसियूस एक्का के साथ रहता था। मंगलवार की रात परिवार खाना खा रहा था। अनिसियूस घर में शोर शराबा कर रहा था। इसपर पिता फ्रांसिस ने बेटे को फटकार लगाई। टांगी के पास थोड़ा मार दिया। विवाद के बाद पिता पुत्र सोने चले गए। फ्रांसिस घर के बरामदे में नींद से सो गया।
रात लगभग 12 बजे अनिसियूस की उठा। उसने टांगी से पिता के सिर पर ताबड़तोड़ हमला किया। लेकिन घर में नींद से सोई जलतो को घटना की जानकारी नहीं हुई। गुरुवार सुबह जलतो की नींद खुली। उसके पति फ्रांसिस की खून से लथपथ लाश बरामदे में पड़ी थी। महिला ने पड़ोस में रहने वाले फ्रांसिस के भाई जोहन बाड़ा को घटना से अवगत कराया। आठ जुलाई को जोहन पुलिस को जानकारी देने के लिए घर से लेमरू के लिए रवाना हुआ।
Read more : स्काई योजना का श्रेय लेने आपस में भिड़ गए काग्रेसी पार्षद और भाजपा समर्थक, मामला पहुंच गया थाने

लेकिन रास्ते में बरसाती नाला उफान पर था। जोहन लेमरू नहीं पहुंच सका। नाले में पानी कम होने पर जोहन थाना पहुंचा। घटना से अवगत कराया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अनिसियूस को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने टांगी से मारकर पिता की हत्या करना बताया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। यहां से जेल भेज दिया गया।
————-

शराब दुकान के कर्मियों ने युवक को पीटा
कोरबा. रामनगर शराब दुकान के कर्मचारियों ने युवक से रूपए के लेनदेन को लेकर मारपीट की। पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मानिकपुर चौकी अंतर्गत रामनगर शराब दुकान में सूरज प्रसाद एवं सुमन मिंज काम करते हैं। इन कर्मियों ने शारदा विहार अटल आवास निवासी माधवराव मराठा की पिटाई कर दी है। गुरुवार को उसने रामनगर शराब भट्ठी से 500 रुपए का नोट देकर उसने एक पाव देशी शराब खरीदी। शराब दुकान कर्मियों ने एक पाव शराब देकर 400 रुपए लौटाये। जिस पर माधव ने 50 रुपए और मांगे तो गुसाए कर्मचारियों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी।

Home / Korba / कलियुगी बेटे ने टांगी से वार कर अपने ही पिता को सुला दिया मौत की नींद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो