जंगली शूकर का शिकार करने खेत में बिछाया बिजली का तार चपेट में आया ग्रामीण, हो गई बड़ी अनहोनी

जंगली शूकर का शिकार करने खेत में बिछाया बिजली का तार चपेट में आया ग्रामीण,  हो गई बड़ी अनहोनी

Shiv Singh | Publish: Nov, 10 2018 11:33:23 AM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:33:24 AM (IST) Korba, Korba, Chhattisgarh, India

संरक्षित जनजाति पहाड़ी कोरवा के एक युवक की मौत

कोरबा. जंगली शूकर के शिकार के लिए धान के खेत में लगाए गए करंट से संरक्षित जनजाति पहाड़ी कोरवा के एक युवक की मौत हो गई। तार बिछाने वाले की तलाश पुलिस कर रही है।


घटना बालकोनगर थाना क्षेत्र के गांव आंछीमार की है। गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे गांव में रहने वाला प्रितम सिंह कोरवा घर से बाहर निकला था। ऐसे में वो रातभर घर नहीं लौटा। परिवार के लोगों ने शुक्रवार सुबह प्रीतम की तलाश शुरू की। सुबह करीब 11 बजे गांव के एक व्यक्ति ने प्रीतम की लाश बोकरामुड़ा में एक धान की खेत में देखी। घटना की सूचना प्रीतम के छोटे भाई विजय कोरवा को दी। परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को अवगत कराया गया।

रजगामार चौकी प्रभारी देवनाथ बघेल टीम के साथ घटना स्थल पहुचे। मर्ग कायम कर शव को पंचनामा के लिए भेजा। प्रारंभिक जांच के आधार पर बघेल ने बताया कि प्रीतम का शरीर बिजली की करंट से झुलसा हुआ था। बिजली विभाग के अफसरों को भी मौके पर बुलाया गया। इसमें पता चला है कि किसी ग्रामीण ने शूकर मारने के लिए धान की खूंटी वाली खेत में करीब 200 मीटर तक तार बिछाई थी। इसे गांव के पास से गुजरने वाली बिजली की तार से जोड़ा गया था। पुलिस करंट लगाने वाले ग्रामीण की तलाश कर रही है। पुलिस ने पतासाजी के लिए डॉग स्कवायड की भी मदद ली।

Read more : नियम में बदलाव की है तैयारी, योग्यता के आधार पर मिल सकती है अनुकंपा!


रात भर नहीं की तलाश
पुलिस को जांच में पता चला है कि प्रीतम कभी कभी जुआ खेलता था। परिवार को लग रहा था कि प्रितम जुआ खेलने गया होगा। शुक्रवार तक घर लौट आएगा। लेकिन उसके मौत की खबर आई।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned