scriptForest guard death: Forest guard death from current | दोस्त की रिसेप्शन पार्टी में जाने कार की बैटरी चार्ज कर रहे फॉरेस्ट गार्ड की करंट से मौत | Patrika News

दोस्त की रिसेप्शन पार्टी में जाने कार की बैटरी चार्ज कर रहे फॉरेस्ट गार्ड की करंट से मौत

locationकोरीयाPublished: Feb 04, 2024 08:57:54 pm

Forest guard death: घटना की खबर मिलते ही वन विभाग के अधिकारी पहुंचे अस्पताल, शव भिजवाया गया गृहग्राम अकलतरा, झगराखांड थाना क्षेत्र अंतर्गत नई लेदरी में रहकर कर रहा था ड्यूटी

Death from current
Forest guard Tikeshwar Singh whose death from current
बैकुंठपुर/मनेंद्रगढ़. Forest guard death: मनेंद्रगढ़ वनमंडल में कार्यरत फॉरेस्ट गार्ड कार की बैटरी चार्ज करने के दौरान करंट की चपेट में आ गया। आस-पास के लोगों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दरअसल फॉरेस्ट गार्ड की दोस्त की शादी हुई थी। वह रिसेप्शन पार्टी में जाने शनिवार की रात घर में लगे इन्वर्टर से कार की बैटरी चार्ज कर रहा था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया था।

अकलतरा निवासी टिकेश्वर सिंह (26) मनेंद्रगढ़ में वनमंडल में फॉरेस्ट गार्ड के पद पर कार्यरत था। वह नई लेदरी में रहता था। घटना तिथि शनिवार की रात करीब 10 बजे उसने अपने साथी फॉरेस्ट गार्ड की शादी पार्टी में जाने के लिए कार की बैटरी को चार्जिंग पर चढ़ाया था।
घर के इन्वर्टर से तार से कनेक्ट कर चार्जिंग कर रहा था। इसी दौरान वह अचानक करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने से फॉरेस्ट गार्ड बुरी तरीके से झुलस गया। आस-पास के लोगों द्वारा उसे एसईसीएल के केंद्रीय चिकित्सालय भेजा गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें
पूर्व मंत्री अमरजीत व उनके करीबियों के घर से 4 दिन बाद लौटी आईटी की टीम, ये सबूत ले गई साथ


पहुंचे वन विभाग के अधिकारी
मामले की जानकारी के बाद वन विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मृतक फॉरेस्ट गार्ड अकलतरा का रहने वाला था। वन विभाग की टीम ने उसके शव को गृहग्राम भेजवा दिया है। फॉरेस्ट गार्ड की मौत से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो