scriptVideo: विधायक समर्थकों ने रेलवे की दीवारों और NH के पुल पर कराई थी वॉल पेंटिंग, भाजपाइयों ने मिटवाई | MLA supporters wall painting done on railway wall and NH, BJP erased | Patrika News

Video: विधायक समर्थकों ने रेलवे की दीवारों और NH के पुल पर कराई थी वॉल पेंटिंग, भाजपाइयों ने मिटवाई

locationकोरीयाPublished: Jan 25, 2023 03:46:41 pm

Wall painting erased: भाजपाइयों ने रेलवे प्रबंधन व नेशनल हाइवे (National Highway) के अधिकारियों से की थी शिकायत, विधायक के समर्थकों ने विधायक के नाम के साथ जिंदाबाद के लिखवाए थे नारे

Wall painting

Wall painting erasing work

बैकुंठपुर. Wall painting erased: मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक डॉ. विनय जायसवाल के समर्थकों ने जगह-जगह दीवारों व पुल पर विधायक जिंदाबाद समेत अन्य नारे लिखवाए थे। इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताते हुए प्रशासन, एनएच व रेलवे अधिकारियों से शिकायत की थी। वहीं 15 दिन पूर्व इसे लेकर दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे। शिकायत के बाद मंगलवार को वॉल पेंटिंग मिटाने की कार्रवाई शुरु की गई। मंगलवार को रेलवे कॉलोनियों की दीवारों तथा बुधवार को एनएच के पुल पर लिखे गए नारों को मिटाया गया। इसे लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

गौरतलब है कि सरगुजा संभाग की सभी 14 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है। पूर्व में कोरिया और अब एमसीबी जिले के मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल के समर्थकों ने कांग्रेस सरकार तथा विधायक के पक्ष में रेलवे की दीवारों, एनएच के पुल-पुलियों सहित अन्य जगहों पर नारे लिखवाए थे।
निजी संपत्तियों पर एक खास पार्टी द्वारा कराए गए वॉल पेंटिंग को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने 15 दिन पूर्व आपत्ति दर्ज कराई थी। उन्होंने मामले की शिकायत एसडीएम, रेलवे प्रबंधन तथा एनएच के अधिकारियों से की थी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hjzme
इस पर कार्रवाई करते हुए रेलवे द्वारा मनेंद्रगढ़ स्थित रेलवे कॉलोनियों की दीवारों पर लिखे गए नारों को मंगलवार को पेंट कर मिटवाया गया। वहीं एनएच विभाग द्वारा हसिया नदी पर बने पुल सहित अन्य जगह के वॉल पर लिखे गए नारों को मिटवाने का काम किया जा रहा है। इसे लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

पुल पर दिखे भाजपाई
बताया जा रहा है कि एनएच विभाग द्वारा पुल की दीवारों पर लिखे नारों को जब मिटवाया जा रहा था तो भाजपाई भी वहां पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि भाजपा के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष की मौजूदगी में वॉल पेंटिंग को मिटाया गया।
Wall painting by MLA supporteres
भाजपा-कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में हुई थी भिड़ंत
मनेंद्रगढ़ में जगह-जगह वॉल पेंटिंग (Wall painting) को लेकर भाजपाइयों ने 15 दिन पूर्व आपत्ति जताई थी। इस मामले में एसडीएम ने जब एक्शन लेना चाहा तो कांग्रेसियों ने विरोध किया। उनका कहना था कि प्रशासन का इससे क्या लेना-देना। इस बात को लेकर भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ता हसिया नदी पुल के पास आमने-सामने आ गए थे। करीब 3 घंटे तक दोनों ओर से प्रदर्शन किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो