script

हाड़ौती में कुदरत का कहर: तेज बारिश के साथ गिरी बिजलियां, 6 लोगों की मौत, ओलों से फसलें तबाह

locationकोटाPublished: Apr 17, 2019 10:38:07 am

Submitted by:

​Zuber Khan

झालावाड़ जिले में मौसम के कहर से परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट गया। घर के बाहर खेल रहे 4 मासूम बच्चों की बिजली गिरने से मौत हो गई।

Lightning Sky

हाड़ौती में कुदरत का कहर: तेज बारिश के साथ गिरी बिजलियां, 6 लोगों की मौत, ओलों से फसलें तबाह

झालावाड़. जिले में शाम पौने चार बजे मेघ गर्जना के साथ कई क्षेत्रों में Rain हुई। इससे किसानों के माथे पर चिंता के बादल मंडरा गए। वहीं जिले में Weather के कहर से परिवारों पर दु:खों का पहाड़ टूट गया। जिले में दो अलग-अलग हादसों में चार बच्चों की मौत हो गई। बकानी क्षेत्र के गणेशपुरा गांव में एक मकान ढहने से दो बालिकाओं की मौत हो गई। दोनों बालिकाएं दीवार के पास खेल रही थी उसी दौरान कच्चे मकान की दीवार गिरने से शिवानी (12) व मनी (9) वर्ष पिता रामकरण लोधा की मौत हो गई। वहीं रात्याडूंगरी गांव में मंदिर पर आकाशीय बिजली गिरने से भारी नुकसान हुआ है।
OMG: दर्दनाक मौत: साड़ी के पल्लू ने ले ली मां की जान, बेटी हुई लहुलूहान, जानिए क्या बीती मां-बेटी के साथ…

मनोहरथाना क्षेत्र के समरोल गांव में खेत पर अपनी मां के साथ काम करने के दौरान दो बच्चों के ऊपर Lightning Sky गिरने से मौके पर ही दोनों बच्चों की मौत हो गई। रवि (6 ) वर्ष पुत्र जगदीश लोधा व अंजू (8) पुत्री राधेश्याम लोधा की मौत हो गई। दोनो बच्चे चचेरे भाई-बहन है। वहीं जिलेभर में बे मौसम बारिश पूरी तरह से जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।
यह भी पढ़ें

कोटा के शायरों का सियासतदारों पर तंज: ‘कलफ का कुर्ता मेरी पहचान लेकिन दिल है बेईमान, मैं नेता हूं…



बूंदी जिले के तालेड़ा क्षेत्र में खेत में काम कर रही महिला किसान की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। गांव पीली की खान में रामघणी (40) खेत पर गेहूं की फसल को समेट रही थी। बिजली गिरने से बेहोश हो गई। परिजन अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
इधर, दो बैलों व भैंस पर गिरी बिजली, मौत
बडानयागांव. केशवरायपाटन. बडानयागांव कस्बे के निकट मंगलवार को आकाशीय बिजली निरने से किसान प्रभु लाल सैनी के दो बैलों की मौत हो गई।बिजली तड़के चार बजे गिरी। इधर, केशवरायपाटन क्षेत्र के ईश्वरनगर गांव में बिजली गिरने से गोवर्धन लाल मीणा की भैंस की मौत हो गई। भैंस बाड़े में बंधी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो