हाड़ौती में कुदरत का कहर: तेज बारिश के साथ गिरी बिजलियां, 6 लोगों की मौत, ओलों से फसलें तबाह

हाड़ौती में कुदरत का कहर: तेज बारिश के साथ गिरी बिजलियां, 6 लोगों की मौत, ओलों से फसलें तबाह

Zuber Khan | Publish: Apr, 17 2019 10:38:07 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

झालावाड़ जिले में मौसम के कहर से परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट गया। घर के बाहर खेल रहे 4 मासूम बच्चों की बिजली गिरने से मौत हो गई।

झालावाड़. जिले में शाम पौने चार बजे मेघ गर्जना के साथ कई क्षेत्रों में Rain हुई। इससे किसानों के माथे पर चिंता के बादल मंडरा गए। वहीं जिले में Weather के कहर से परिवारों पर दु:खों का पहाड़ टूट गया। जिले में दो अलग-अलग हादसों में चार बच्चों की मौत हो गई। बकानी क्षेत्र के गणेशपुरा गांव में एक मकान ढहने से दो बालिकाओं की मौत हो गई। दोनों बालिकाएं दीवार के पास खेल रही थी उसी दौरान कच्चे मकान की दीवार गिरने से शिवानी (12) व मनी (9) वर्ष पिता रामकरण लोधा की मौत हो गई। वहीं रात्याडूंगरी गांव में मंदिर पर आकाशीय बिजली गिरने से भारी नुकसान हुआ है।

OMG: दर्दनाक मौत: साड़ी के पल्लू ने ले ली मां की जान, बेटी हुई लहुलूहान, जानिए क्या बीती मां-बेटी के साथ...

मनोहरथाना क्षेत्र के समरोल गांव में खेत पर अपनी मां के साथ काम करने के दौरान दो बच्चों के ऊपर Lightning Sky गिरने से मौके पर ही दोनों बच्चों की मौत हो गई। रवि (6 ) वर्ष पुत्र जगदीश लोधा व अंजू (8) पुत्री राधेश्याम लोधा की मौत हो गई। दोनो बच्चे चचेरे भाई-बहन है। वहीं जिलेभर में बे मौसम बारिश पूरी तरह से जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

Read More: कोटा के शायरों का सियासतदारों पर तंज: 'कलफ का कुर्ता मेरी पहचान लेकिन दिल है बेईमान, मैं नेता हूं...

बूंदी जिले के तालेड़ा क्षेत्र में खेत में काम कर रही महिला किसान की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। गांव पीली की खान में रामघणी (40) खेत पर गेहूं की फसल को समेट रही थी। बिजली गिरने से बेहोश हो गई। परिजन अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

इधर, दो बैलों व भैंस पर गिरी बिजली, मौत
बडानयागांव. केशवरायपाटन. बडानयागांव कस्बे के निकट मंगलवार को आकाशीय बिजली निरने से किसान प्रभु लाल सैनी के दो बैलों की मौत हो गई।बिजली तड़के चार बजे गिरी। इधर, केशवरायपाटन क्षेत्र के ईश्वरनगर गांव में बिजली गिरने से गोवर्धन लाल मीणा की भैंस की मौत हो गई। भैंस बाड़े में बंधी थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned