scriptOMG: दामाद से मिलने आई वृद्धा के साथ रास्ते में हो गई ये अनहोनी | A cow in front of the bike elderly wounded | Patrika News

OMG: दामाद से मिलने आई वृद्धा के साथ रास्ते में हो गई ये अनहोनी

locationकोटाPublished: Nov 09, 2017 01:11:34 pm

Submitted by:

ritu shrivastav

शहर में आवारा मवेशी बड़ी संख्या में सड़कों पर घूम रहे हैं। मगर नगर निगम प्रशासन अनदेखी किए बैठा है। इसका खामियाजा आमजन को भुगतान पड़ रहा है।

Vaginal cattle, municipal administration, unseen, severely injured, MBS hospital, doctors strike, artificial respiration, balance impaired, gaushala, dengue, dengue positivy, death from dengue, Kota Patrika, Kota Patrika News, Rajasthan Patrika

सड़कों पर आवारा मवेशी

बुधवार को भी बाइक के सामने गाय आ जाने से एक वृद्धा नीचे गिर गई जिससे वह गंभीर घायल हो गई। उन्हें एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टरों की हड़ताल के चलते काफी देर तक परिजन ही उसे कृत्रिम श्वास देते रहे। वृद्धा अपने बेटी-दामाद से मिलने कोटा आई थी।
यह भी पढ़ें

निगम आयुक्त के सामने लगी सफाई कर्मियों की क्लास, हाजरी लगी तो आधे से ज्यादा श्रमिक मिले ‘लापता’

गाय के सामने आने से बाइक का संतुलन बिगडा़

तेलघर डडवाड़ा निवासी अब्दुल सलीम ने बताया कि उनकी सास अजीजन बानो उनसे मिलने के लिए बारां से कोटा आई थी। वे अपने दोहिते के साथ बाइक पर घर जा रही थी। तभी दो रास्ते के आगे पेट्रोल पम्प के पास अचानक एक गाय बाइक के सामने आ गई। इससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वे नीचे गिर गई। उनके सिर में चोट लगी। परिजन उन्हें एमबीएस अस्पताल लेकर गए। जहां काफी देर तक उनका सीपीआर में इलाज चला। परिजनों ने बताया कि उन्हें देखने कोई डॉक्टर नहीं आया। इस कारण परिजन ही काफी देर तक उन्हें कृत्रिम श्वास देते रहे।
यह भी पढ़ें

बुरी खबर: अब कोटा में पनप रहा नए तरह का डेंगू, प्लेटलेट्स कम फिर भी रिपोर्ट नेगेटिव

उत्पात मचा रहे सांड को पकड़ा

नगर निगम के गौताखोरों ने बुधवार को फतहगढ़ी क्षेत्र स्थित बस्ती में उत्पात मचा रहे सांड को पकड़कर गौशाला भिजवाया। उपायुक्त राजेश डागा ने बताया कि दोपहर को बस्ती में सांड के उत्पात मचाने की सूचना मिली थी। इस पर गौताखोरों की टीम मौक पर भेजी। टीम के सदस्यों ने काफी मशक्कत के बाद सांड को काबू में कर किशोरपुरा स्थित गौशाला पहुंचाया।
यह भी पढ़ें

डेंगू पर चिकित्सा विभाग का खेल जारी, आंकडे छुपाने में ही कर रहा मेहनत

डेंगू से वृद्ध महिला की मौत

शहर समेत जिले में डेंगू का प्रकोप थम नहीं रहा है। मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। डेंगू से बुधवार को दोपहर में सुल्तानपुर निवासी एक महिला की मौत हो गई। चिकित्सा विभाग के अनुसार सुल्तानपुर निवासी हीदा बाई(70) को 6 नवम्बर को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच में उन्हें डेंगू पॉजीटिव की पुष्टि हुई थी। बुधवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। गौरतलब है कि कोटा में अब तक डेंगू से 58 लोगों की मौत हो चुकी है। संभाग में बुधवार को डेंगू के 56 मामले सामने आए है। इनमें कोटा के 49, बारां के 3, बूंदी के 4 मामले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो