कोटा विवि से गुंजन झाला, जेडीबी कॉमर्स से प्राची व गवर्नमेंट साइंस कॉलेज से नीरज नागर एबीवीपी के अध्यक्ष प्रत्याशी

कोटा विवि से गुंजन झाला, जेडीबी कॉमर्स से प्राची व गवर्नमेंट साइंस कॉलेज से नीरज नागर एबीवीपी के अध्यक्ष प्रत्याशी

Rajesh Tripathi | Updated: 19 Aug 2019, 11:53:19 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

Election update : एबीवीपी ने गुंजन झाला पर फिर विश्वास जताया

 

कोटा. आगामी 27 अगस्त को होने जा रहे छात्रसंघ चुनावों के लिए अखिल भारतीय विघार्थी परिषद ने कोटा यूनिवर्सिटी से गुंजन झाला, गवर्नमेंट साइंस कॉलेज से नीरज नागर और गवर्नमेंट जेडीबी गल्र्स कॉमर्स कॉलेज से प्राची शर्मा को छात्रसंघ अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित किया है। प्रत्याशी गुंजन झाला ने कहा कि संगठन ने उन पर फि र से विश्वास जताया है। जिस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगी। वहीं गवर्नमेंट जेडीबी गल्र्स कॉमर्स कॉलेज से अध्यक्ष पद की उम्मीदवार प्राची शर्मा ने कहा कि उनके कॉलेज की सबसे बड़ी समस्या भवन की है, इसके लिए प्रयास किया जाएगा। साथ ही कॉलेज कैंपस में कैंटीन, क्लासरूम और पर्याप्त संख्या में स्टाफ की मांग की जाएगी।

एनएसयूआई ने नहीं खोले पत्ते

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद एनएसयूआई ने भी अभी तक एक भी कॉलेज में प्रत्याशियों के पत्ते नहीं खोले है। सूत्रों के मुताबिक एनएसयूआई को जीताऊ प्रत्याशी नहीं मिल पा रहे है। इस कारण जोड़तोड़ कर प्रत्याशी तय करने की जुगाड़ की जा रही है। जबकि क ॉलेज की राजनीति को ही राजनीति की पहली सीढ़ी माना जाता है। ऐसा लगा रहा है धरातल पर एनएसयूआई का संगठन का कमजोर दिखाई दे रही है। ऐसे में एबीवीपी अभी से हावी नजर आ रहे है। जबकि कोटा जिले में कोटा विवि समेत दस कॉलेज है, जहां एनयूआई को प्रत्याशियों की घोषणा करना बाकी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned