गंगटोक जा रहे बूंदी के 3 दोस्‍तों की कार 150 फीट गहरी तीस्ता नदी में गिरी, तेज बहाव में बहे, नहीं लगा सुराग

गंगटोक जा रहे बूंदी के 3 दोस्‍तों की कार 150 फीट गहरी तीस्ता नदी में गिरी, तेज बहाव में बहे, नहीं लगा सुराग

Zuber Khan | Updated: 12 Jul 2019, 08:30:00 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

Bundi News, Bundi Hindi News, Accident News, मोबाइल कम्पनी की ओर से यात्रा पर गंगटोक (पश्चिम बंगाल) जा रहे बूंदी शहर के तीन युवकों की कार 150 फीट गहरी तीस्ता नदी में गिर गई।

बूंदी. एक मोबाइल कम्पनी ( Mobile company ) की ओर से यात्रा पर गंगटोक (पश्चिम बंगाल) ( Gangtok ‎West Bengal ) जा रहे बूंदी शहर ( Bundi City ) के तीन युवकों की कार कर्सियांग महकमा के राजमार्ग 10 पर बागपुल के गोलाई के निकट 150 फीट गहरी तीस्ता नदी (Teesta River ) में गिर गई। हादसे की सूचना पर गुरुवार को स्थानीय पुलिस ( police ) ने उनकी तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन ( rescue operation
) चला रखा है। तेज बरसात ( heavy rain ) व नदी में बहाव अधिक होने के कारण गुरुवार देर शाम तक कार व उसमें सवार युवकों के बारे में कोई खबर नहीं मिल सकी। इधर, तीनों ही युवकों के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

MURDER: मोबाइल तोडऩे पर आग बबूला हुआ दोस्त, पेट में घूंसा मार उतार डाला मौत के घाट

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बूंदी के चेनरायजी का कटला निवासी अमन गर्ग (26), कागदी देवरा निवासी गोपाल नरवानी (24) और देवपुरा निवासी गौरव शर्मा (28) बुधवार को सुबह 10.30 बजे सिलीगुड़ी के बागडोगरा एयरपोर्ट से किराए की कार लेकर गंगटोक के लिए निकले थे। दोपहर 12.30 बजे करीब 34 किमी का सफर तय करने के बाद भू-स्खलन से सड़क पर पड़ी मिट्टी से उनकी कार फिसलकर पास ही तीस्ता नदी में गिर गई।

Read More: कुराड़ सहकारी अफसर ने पहले 34.63 लाख का घोटाला किया, फिर छिपाने के लिए तैयार करवाई फर्जी ऑडिट, मामला दर्ज

हादसे के बाद से ही तेज बारिश शुरू हो गई। इस कारण नदी का बहाव तेज हो गया। बाद में सूचना मिलते ही कर्सियांग एसडीपीओ पिनाकी दत्ता, पुलिस बल, एनडीआरएफ व कालीन पोंग की राफ्टिंंग टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया। थोड़ी देर बाद ही अंधेरा होने से बुधवार को सफलता नहीं मिली। गुरुवार को फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया, दोपहर को बारिश आ गई। रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे अधिकारियों ने बताया कि युवकों के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। अब शुक्रवार को फिर से तलाश शुरू की जाएगी।

Read More: जन्मदिन मनाने घर से निकला छात्र की रास्ते में दर्दनाक मौत, उधर, छात्रा ने फंदे से झूलकर दे दी जान

कार की नंबर प्लेट से जता रहे संभावना
कार जब खाई में गिरी तो उसकी नंबर प्लेट पहाड़ी पर झाडिय़ों में टूटकर गिर गई। कार में से एक युवक का जूता, बैग व ड्राइवर का पर्स बाहर गिर गया था, जो स्थानीय पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान मिला। सूत्रों के अनुसार बूंदी के युवकों ने जो कार किराए पर ली थी, उक्त कार की नम्बर प्लेट घटना स्थल से मिली है। आशंका जताई जा रही है कि कार में सवार युवक संभवतया बूंदी के ही हैं।

Human story: मां का साया उठते ही जहन्नुम बन गई बेटी की जिंदगी, 15 साल जंजीरों में रही कैद

परिजन पहुंचे, कर रहे प्रार्थना
घटना की जानकारी बूंदी पहुंचने के बाद बूंदी से विजय गोयल, गोपाल का भाई दीपक, चाचा टेकचंद, अमन का भाई अंकित व गौरव का भाई आकाश मौके पर पहुंच गए। वहीं बूंदी में शहर के लोग तीनों युवकों के सकुशल लौटने की प्रार्थना कर रहे हैं।

BIG NEWS: अलर्ट: खतरे में कोटा बैराज, राजस्थान की सुरक्षा पर लगा दांव, मंत्री-विधायक भी बेपरवाह

दार्जलिंग के एसपी व रेस्क्यू टीम के सम्पर्क में हैं। तीस्ता नदी में लगातार रेस्क्यू किए जाने की सूचना है। हालांकि वहां बारिश होने से नदी में लगातार जलस्तर बढ़ रहा है। सुबह युवकों के परिजनों ने उनके नदी के आस-पास लापता होने की सूचना दी थी।

ममता गुप्ता, पुलिस अधीक्षक, बूंदी

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned