script

BIG News: चांदना के समर्थन में सड़कों पर उतरा सर्वसमाज, भ्रष्टाचार के खिलाफ किया जंग का ऐलान

locationकोटाPublished: Feb 25, 2019 01:59:18 am

Submitted by:

​Zuber Khan

कोटा संभाग में चौतरफा वि‍रोध के बीच राज्यमंत्री अशोक चांदना को बड़ी राहत मि‍ली हैा चांदना के समर्थन में सर्व समाज भी सडकों पर उतर आया।

Minister Ashok Chandina

BIG News: चौतरफा विरोध के बीच चांदना को बड़ी राहत, अब मंत्री को मिला इनका साथ

बूंदी. बूंदी शहर में शनिवार को सर्व समाज ने राज्यमंत्री अशोक चांदना के समर्थन में जुलूस निकाला। शहर के आजाद पार्क में बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए। जहां से जुलूस के रूप में नारे लगाते हुए रवाना हुए। जुलूस बस स्टैण्ड के सामने होता हुआ जिला अस्पताल के भारत विकास परिषद उद्यान पहुंचा, जहां आमसभा हुई।
यह भी पढ़ें

चांदना का ऑडियो वायरल: मंत्री की एक्सईएन को धमकी, झापट देकर यहीं मार दूंगा, फुटबॉल बना दूंगा तेरी….



जिसे युवक कांग्रेस प्रदेश सचिव महावीर गुर्जर, रामलाल चौहान, माहेश्वरी समाज उपाध्यक्ष परमेश्वर झंवर, संदीप पुरोहित, हिण्डोली ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ राज्यमंत्री चांदना की लड़ाई में सब उनके साथ हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लगातार जारी रहेगी। कुछ लोग जानबूझकर मंत्री की छवि खराब कर रहे हैं, लेकिन आमजन सब समझता है।
यह भी पढ़ें

चांदना की पुलिस अधिकारी को धमकी, कहा- ‘लाडसाहब’ हो गया क्या तू, नौकरी छुड़वाकर टोलनाके पर बिठा दूंगा



नहीं दिया ज्ञापन
सूत्रों के अनुसार सर्व समाज की ओर कलक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन देने की सूचना थी। इसके तहत आजाद पार्क से जुलूस रवाना भी हुआ, लेकिन कलक्ट्रेट के बाहर पहुंचने से पहले ही कार्यक्रम में बदलाव हो गया। जुलूस अस्पताल के भारत विकास परिषद उद्यान में पहुंचकर समाप्त हुआ। अचानक हुए इस बदलाव को लेकर सभी हैरत में थे, लेकिन किसी ने भी इसका कारण स्पष्ट नहीं किया।

यह भी पढ़ें

थप्पड़ प्रकरण: एक्सईएन ने FIR में लिखा, चांदना ने चांटा मारा, जातिसूचक शब्दों से किया अपमानित, मंत्री पर इन धाराओं में केस दर्ज



मंत्री के समर्थन में उतरे कांग्रेसी
देई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री अशोक चांदना पर मामला दर्ज होने पर देई नगर अध्यक्ष संजय गोयल के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपकर मंत्री चांदना की छवि खराब करने वाले विद्युत निगम के अधिकारियों को निलम्बित करने की मांग की।

BIG News: राज्यमंत्री अशोक चांदना ने एक्सईएन को मारी थप्पड़ें, बूंदी में गर्माया माहौल

इससे पूर्व सभी चारभुजा चौक में एकत्रित हुए और जुलूस के साथ नारेबाजी करते हुए गढ़ चौक, मेन मार्केट होते हुए उपतहसील कार्यालय में पहुंचे। इस दौरान देई ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष गोपाललाल शर्मा, भागचंद जैन, मोनू शर्मा, बन्टी सरदार, रमेश सिंहल, गिरिराज सोनी, राजूलाल रैगर आदि मौजूद थे।
BIG News: थप्पड़ों से घबराए एक्सईएन बोले- मुझे जान से मार देते चांदना

मीणा समाज ने की निंदा
केशवरायपाटन. रामजानकी मीणा उत्थान समिति एवं समाज के लोगों की बैठक शनिवार को अध्यक्ष बाबूलाल मीणा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में राज्य मंत्री अशोक चांदना के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव लेकर अभियंता जेपी मीणा के साथ मारपीट करने का विरोध किया।

ट्रेंडिंग वीडियो