scriptगायों के झुंड ने उजाड़ दिया सुहागिन का सिंदूर, दुनिया में आने से पहले ही मासूम से छीना पिता का साया | Bull killed the Youth, Stray cow attacked on the youth in kota | Patrika News

गायों के झुंड ने उजाड़ दिया सुहागिन का सिंदूर, दुनिया में आने से पहले ही मासूम से छीना पिता का साया

locationकोटाPublished: Jul 15, 2019 03:10:21 am

Submitted by:

​Zuber Khan

kota news, kota Crime news, Youth Death By Attack of Cows: कोटा में सात दिन पहले जगन्नाथपुरा में गायों के झुंड के हमले से गंभीर घायल हुए गुलाबबाड़ी निवासी लोकेश जैन की शनिवार रात मौत हो गई।

Youth Death By Cows Attack

गायों के झुंड ने उजाड़ दिया सुहागिन का सिंदूर, दुनिया में आने से पहले ही मासूम से छीना पिता का साया

कोटा. नगर निगम ( kota Nagar Nigam ) के अफसर आंकड़ों में कलाबाजी करने से बाज नहीं आ रहे, वहीं आवारा मवेशी ( Stray cattle ) कोटा के लोगों की जान ले रहे हैं। करीब सात दिन पहले जगन्नाथपुरा में सड़क पर अचानक गायों का झुंड आने से गंभीर रूप से घायल हुए गुलाबबाड़ी निवासी लोकेश जैन की शनिवार रात मौत हो गई। (Youth Death By Attack of Cows)
यह भी पढ़ें

मौत बनकर सड़क पर दौड़ा गायों का झुंड, राहगीरों को मारी टक्कर, युवक को 5 फीट हवा में उछाल कौमा में पहुंचाया



नहीं थम रहा मवेशियों का आतंक
कोटा में आवारा मवेशियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। छह जुलाई की रात जगन्नाथपुरा पुल के पास अचानक सड़क पर आए गायों के झुंड ने कई राहगीरों को टक्कर मार दी। इसमें एक निजी खाद्य तेल प्लांट में कैंटीन चला रहा युवक लोकेश जैन गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि उसके सिर में कई फ्रैक्चर होने से मौके पर ही कोमा में चला गया। एमबीएस के चिकित्सकों के मना करने के बाद परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सात दिनों तक जिंदगी के लिए जूझने के बाद आखिरकार शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

घर के आंगन में घुसा मगरमच्छ पर किसान ने बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां, पीट-पीट कर उतार डाला मौत के घाट



साल भर पहले ही हुई थी शादी
लोकेश की शादी पिछले साल जून महीने में ही हुई थी। उनकी पत्नी सीमा पांच महीने की गर्भवती हैं। आवारा मवेशियों की चपेट में आकर लोकेश जैन की मौत होने के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बावजूद इसके पूरे परिवार ने साहस दिखाते हुए उनका नेत्रदन करवाया, ताकि किसी के अंधेरे जीवन में रोशनी आ सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो