scriptBIG News: पूर्व मंत्री रामकिशन वर्मा के पौत्र को चाकूओं से गोदा, हालत नाजुक | Deadly attack With knives on Ex minister Ram Kishan Verma grandson | Patrika News

BIG News: पूर्व मंत्री रामकिशन वर्मा के पौत्र को चाकूओं से गोदा, हालत नाजुक

locationकोटाPublished: Apr 23, 2019 06:48:08 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

बूंदी जिले में नेशनल हाइवे-52 स्थित एक ढाबे पर देर रात पूर्व मंत्री रामकिशन वर्मा के पौत्र पर घात लगाए बैठे हमलावरों ने चाकूओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Deadly attack

deadly attack

तालेड़ा. कोटा. बूंदी जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर बल्लोप पुलिया के निकट स्थित एक ढाबे पर रविवार देर रात गैंगवार में पूर्व मंत्री रामकिशन वर्मा का पौत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके शरीर पर चाकू से कई वार किए गए हैं। उसे गंभीर घायल हाल में कोटा के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिया के करीब स्थित ढाबे पर रात डेढ़ बजे कुछ लोग खाना खा रहे थे। तभी कोटा की ओर से रामपुरा निवासी संभव वर्मा (27) अपने दोस्त इंदिरा गांधी नगर निवासी हेमंत सुमन (25) के साथ ढाबे पर पहुंचा। वे खाना खा रहे थे, तभी पहले से मौजूद गैंग ने उन पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने संभव को चाकू से आधा दर्जन वार किए। वह निढाल होकर वहीं गिर पड़ा। बाद में हमलावर भाग छूटे। उसे 108 एम्बुलेंस की मदद से कोटा लेकर गए जहां चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
यह भी पढ़ें

एक चिंगारी से दहला घर, तेज धमाके के साथ फूटी 55 एलईडी, निकाह सम्मेलन का लाखों का उपहार राख



सहायक पुलिस उपनिरीक्षक इंद्र कुमार ने बताया कि पीडि़त की रिपोर्ट पर कोटा कुन्हाड़ी निवासी अभय सिंह व हेमंत शर्मा सहित आधा दर्जन अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है। सुबह ढाबे पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा ले लिया है। ढाबा मालिक से वारदात को लेकर पूछताछ की गई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

क्या है बॉम्बे ब्लड ग्रुप और क्यों होता है रेयरेस्ट, पढि़ए, दुनिया के सबसे दुर्लभ खून की कहानी…



बताया जा रहा है कि कोटा के निजी अस्पताल में भर्ती संभव की हालत नाजुक बनी हुई। चिकित्सकों की निगरानी में उसका इलाज किया जा रहा है। हमलावरों ने ताबड़तोड़ पेट पर चाकूओं से कई वार किए। शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चाकू लगे हैं। घटनास्थल पर ही युवक का काफी खून बह गया था। पुलिस वारदात के पीछे गैंगवार की आशंका जता रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो