BIG News: बेटी की विदाई के वक्त पिता ने खाया जहर, दुल्हन की चीत्कार से कांप उठा बारातियों का कलेजा

BIG News: बेटी की विदाई के वक्त पिता ने खाया जहर, दुल्हन की चीत्कार से कांप उठा बारातियों का कलेजा

Zuber Khan | Publish: May, 19 2019 09:30:00 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

बारां जिले में बेटी की शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब बेटी की विदाई के समय पिता ने जहर खा लिया। इससे उसकी मौत हो गई।

बारां. जिले में बेटी की शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब बेटी की विदाई के समय पिता ने जहर खा लिया। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। शादी में शरीक हुए मेहमानों व परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता की मौत की सूचना जैसे ही दुल्हन बनी बेटी को लगी तो खुशियों का मंडप चीत्कार से गूंज उठा। करुण क्रंदन से बारातियों का कलेजा कांप उठा।

Read More: कजाकिस्तान से भारत आई महिला ने कलक्टर को जिला पत्र, कहा-डॉक्टर पति करता है मेंटल टॉचर्र, प्लीज मदद करो, पढि़ए, टिकाया वेरा की दर्दनाक दास्तां

बेटी को अपनी विदाई से पहले बाप को अंतिम विदाई देनी पड़ी। यह मंजर देख घरातियों व बरातियों का दिल पसीज गया। घटना की सूचना पर शनिवार सुबह पुलिस जिला चिकित्सालय पहुंची तथा पंचनामा बनाने की कार्रवाई की। पुलिस ने दुल्हन के चाचा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। इस घटना के बाद शादी के घर में मातम छा गया तथा बेटी विदाई से पूर्व पिता की अन्तिम विदाई करनी पड़ी। शनिवार को शादी में आए मेहमान उसके अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल हुए।

Read more: शर्मनाक! बदला लेने के लिए ससुराल वालों ने ही किया गैंगरेप


सुबह से पी रहा था शराब
कस्बाथाना से यहां जिला चिकित्सालय पहुंचे हैड कांस्टेबल नरेन्द्र कुमार ने बताया कि औगाड़ गांव में शुक्रवार को जुला सहरिया (40) की बेटी रविना सहरिया की शादी थी। शुक्रवार सुबह ही घर पर बेटी का विदाई कार्यक्रम चल रहा था। बेटी के ससुराल व पीहर पक्ष के लोग शादी की खुशियां मना रहे थे। इसी दौरान जुला सहरिया घर से निकल गया तथा सुबह से ही शराब का नशा करता रहा। नशे की हालत में ही उसने अज्ञात विषाक्त पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद वह घर लौटा तो उल्टियां कर रहा था। तबीयत बिगडऩे पर परिजनों ने उसे कस्बाथाना स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया। बाद में वहां से शाहाबाद तथा बाद बारां रैफर कर दिया। शुक्रवार देर रात ही उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में उसका दम टूट गया।

Read More: आईजी पर भड़के मंत्री धारीवाल, कहा- दबंग पूर्व विधायक के दबाव में बूंदी पुलिस ने आरोपियों को बचाया

रोती, बिलखती रही दुल्हन
कस्बाथाना पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक के छोटे भाई लिम्पी सहरिया की ओर से दी रिपोर्ट में कहा कि उसका बड़े भाई जुला सहरिया शुक्रवार सुबह से ही शराब पी रहा था। नशे की हालत में ही उसने अज्ञात विषाक्त खा लिया। इससे तबीयत बिगड़ गई तथा देर रात जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम टूट गया। जुला ने स्वयं की गलती से विषाक्त खाया है। इससे अब शव को पोस्टमार्टम भी नहीं कराना चाहते। परिजनों की ओर से कार्रवाई से इनकार करने पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम कराए शनिवार दोपहर को शव परिजनों को सौंप दिया। बाद में एम्बुलेंस से शव गांव पहुंचा तो दुल्हन समेत रिश्तेदार रोते बिलखते रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned