script

गुनिशा हत्याकांड: आखिर कौन था वो दरिंदा जिसने 6 साल की मासूम को उतारा मौत के घाट, परिजन लगा रहे एक-दूसरे पर आरोप

locationकोटाPublished: Jun 02, 2019 03:25:46 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में छह वर्षीय मासूम की हत्या के मामले में परिजनों के एक-दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला थम नहीं रहा। ऐसे में पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पा रही।

Gunisha Murder Case

गुनिशा हत्याकांड: आखिर कौन था वो दरिंदा जिसने 6 साल की मासूम को उतारा मौत के घाट, परिजन लगा रहे एक-दूसरे पर आरोप

कोटा. रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में छह वर्षीय मासूम की हत्या के मामले में परिजनों के एक-दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला थम नहीं रहा। ऐसे में पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पा रही। हत्या के तीसरे दिन शनिवार को भी पुलिस के हाथ कोई पुख्ता सबूत नहीं लगा। पुलिस इस मामले में परिजनों समेत दो दर्जन रिश्तेदारों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अभी कोई दिशा नहीं मिल रही। ऐसे में पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

कोटा में देर रात कार में लगी भीषण आग, तेज धमाके के साथ फूटे चारों टायर, 13 फीट ऊंची लपटों से बस्ती में मचा हड़कम्प




पुलिस ने बताया कि मृतका का पिता दिल्ली में रेलवे में नौकरी करता है तथा उपचार के लिए कोटा आया था। वह मां-बेटी से दो वर्ष से दूर था। इसके अलावा वह उस रात उसके मकान रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित उडिय़ा बस्ती में रुका था। पुलिस ने उससे पूछताछ की। इसके अलावा दोनों मामाओं, मां, नाना, नानी, मौसी समेत पुलिस ने सभी परिजनों से भी पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए हैं। डेढ़ दर्जन अन्य रिश्तेदारों से भी पूछताछ की। पुलिस परिजनों के आपसी संबंध, स्वभाव व बालिका से जुड़े हर एंगल से जांच कर रही है। ऐसे में घटना के तीसरे दिन भी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची।

यह भी पढ़ें

पत्रिका स्टिंग: पुलिस की शह पर कोटा में बिकती अवैध शराब, रिपोर्टर से बोला तस्कर- धमकी क्या देता है, ले पुलिस से कर बात



यह था मामला
पुरानी रेलवे कॉलोनी की आवासीय कॉलोनी में बालिका गुनिशा उर्फ गुनगुन (6) पुत्री घनश्याम कोली की उसके नाना के मकान में अज्ञात जने ने बुधवार देर रात बनियान से गला घोंटकर हत्या कर शव को छत पर रखी पानी की टंकी में फैंक दिया था। पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर हत्या का मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें

पत्रिका स्टिंग: रात के अंधेरे में कोटा की सड़कों पर यूं चलता है काली कमाई का खेल, पुलिस और आबकारी की जेब होती है गर्म



बालिका की हत्या के मामले में परिजनों समेत रिश्तेदारों से पूछताछ की है। बालिका व हत्या से जुड़े हर तथ्य को खंगाला जा रहा है। हर एंगल से बारीकी से जांच कर रहे हैं। शीघ्र ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
अनीस अहमद, थानाधिकारी, रेलवे कॉलोनी

ट्रेंडिंग वीडियो