कोटा में मूसलाधार बारिश से चंबल नदी उफनी, सड़क पर तीन फीट पानी, तेज बहाव में फंसे लोग

मारवाड़ा चौकी गांव में रेलवे पुलिया के नाले में उफान के कारण दोपहर ढाई बजे से पुलिया पर पानी आ गया और कोटा-श्योपुर मार्ग अवरूद्ध हो गया।

By: ​Zuber Khan

Published: 20 Jul 2018, 12:46 AM IST

सुल्तानपुर. कस्बे समेत क्षेत्र मे गुरुवार को लगातार तीसरे दिन भी इन्द्रदेव मेहरबान रहे। सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे। 11 बजे से झमाझम बारिश शुरू हुई जो रुक-रुककर दोपहर 2 बजे तक जारी रही। बारिश के चलते सड़कों पर पानी बह निकला। कई जगह खेत जलमग्न हो गए। कस्बे के रामनगर, तलाई मोहल्ला आदि जगह पानी निकासी नहीं होने से नालियों का गंदा पानी घरों में जा घुसा। चूड़ी मार्केट में भी दुकानों में पानी घुसने से दुकानदारों को परेशानी उठानी पड़ी।

 

heavy rain : कोटा में मूसलाधार बारिश से नदी-नाले उफने, पुलियाओं पर 2 फीट पानी



लगातार हो रही बारिश से कस्बे की खाड़ी में भी पानी की तेज आवक हुई। कई नाले उफन गए। मारवाड़ा चौकी गांव में रेलवे पुलिया के नाले में उफान के कारण दोपहर ढाई बजे से पुलिया पर पानी आ गया और कोटा-श्योपुर मार्ग अवरूद्ध हो गया। नाला उफान पर होने से दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। शाम 6 बजे तक नाले में पानी की आवक जारी थी। कई वाहनचालको ने सीमल्या-भौंरा होकर सुल्तानपुर का सफर तय किया।

 

Read More: रावतभाटा में पुलिस मुकबर की निर्मम हत्या, बात करने के बहाने घर से बाहर बुलाया और सुनसान राह पर उतार डाला मौत के घाट

जरा सी चूक और बड़ा हादसा
ग्रामीण सूर्यप्रताप सिंह ने बताया कि लगातार बारिश के चलते नाले में पानी की आवक तेज हो रही थी। जऱा सी चूक बड़े हादसे को अंजाम दे सकती थी लेकिन इसके बावजूद यहां कोई रोकने वाला नहीं था। बड़े वाहनों के साथ छोटे वाहन चालक जल्दबाजी के फेर में अपनी और सवारियों की जान जोखिम में डालकर उफनते नाले को पार करते दिखाई दिए। इस दौरान एक बाइक सवार नाले मे बहता बहता बचा।

BIG NEWS: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा: बंदी के शव पर 9 चोटों के निशान, उठे सवाल- जेल में किसने उतारा मौत के घाट

यहां भी बरसे बदरा

बूढ़ादीत. यहां गुरुवार को करीब आधा घंटे तक तेज बारिश हुई। ११ बजे आसमान में बादल छाए बूंदाबांदी के साथ तेज बारिश को दौर शुरू हुआ जो करीब आधा घंटे तक चला। तेज बारिश से सड़को व नालियों में पानी बह निकला। इसके बाद दोपहर साढे 12 बजे तक बूंदाबांदी होती रही। बाद में फिर तेज बारिश हुई। बड़ौद कालीसिंध नदी व मण्डावरा चंबल नदी में पानी की आवक हुई है।

 

Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned