scriptOMG: चालक-खलासी केबिन में सोए और ट्रक से पार हो गए 80 हजार व मोबाइल | kota news:80 thousand rupees and mobile theft in the Truck at kota | Patrika News

OMG: चालक-खलासी केबिन में सोए और ट्रक से पार हो गए 80 हजार व मोबाइल

locationकोटाPublished: Jun 26, 2019 02:59:36 am

Submitted by:

​Zuber Khan

Kota News, Kota Crime News, Theft News: ट्रक के केबिन के छोटे कांच को काटकर अंदर से चोर 80 हजार नकदी व एक मोबाइल चुरा ले गए।

Theft

OMG: चालक-खलासी केबिन में सोए और ट्रक से पार हो गए 80 हजार व मोबाइल

रामगंजमंडी. ट्रक के केबिन के छोटे कांच को काटकर अंदर से 80 हजार नकदी व एक मोबाइल ( mobile ) चुराने ( Theft ) का मामला पुलिस ( police ) में मंगलवार को दर्ज हुआ है। चालक व परिचालक के केबिन में होने के बावजूद चोरी की इस घटना की जड़ तक पहुंचने में पुलिस लगी हुई है।
यह भी पढ़ें

बंधी के लिए खाकी ने अपनों को ही लगाया ठिकाने तो राजस्थान में ध्वस्त हुआ पुलिस का मुखबिर नेटवर्क, भरोसा उठा तो छूटे पसीने



पुलिस वारदात के सभी एंगलों के आधार पर मामले की जांच कर रही है। थानाधिकारी का कहना है कि मामला संदेहप्रद लग रहा है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। चोरी ( theft in Truck ) की सूचना से बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। दिनभर क्षेत्र में घटना की चर्चा रही।
यह भी पढ़ें

दबंगों ने चोर समझ राहगीर को जमकर पीटा, खंभे से बांध मारे डंडे, महिलाओं ने चप्पलें तो युवाओं ने बरसाए थप्पड़, देखि‍ए वायरल वीडि‍यो…



ट्रक चालक रामचन्द्र ने दर्ज कराए प्रकरण में बताया कि वह भोपाल से टाइल्स लेकर रामगंजमंडी आया था। सोमवार रात को उसने टाइल्स खाली की। कुदायला पारसा माता चौराहे पर केबिन का दरवाजा लगाकर वह खलासी के साथ सो गया। दोनों गहरी नींद में थे। रात को अज्ञात चोरों ने केबिन की छोटी खिड़की का कांच काटकर दरवाजा खोला। केबिन में रखे 80 हजार रुपए व 15 हजार रुपए कीमत का मोबाइल चुरा ले गए। पुलिस ने चालक-खलासी के बयान दर्ज करके मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें

शादी के नाम पर ठगों ने निकाल दी सर्राफा कारोबारियों की ‘बारात’, 7 व्यापारियों से ठगे 17 लाख के जेवर



थानाधिकारी धर्मेन्द्र शर्मा ने बताया कि प्रकरण में संदेहास्पद ( suspect ) स्थिति है। रात के समय में गर्मी के बावजूद चालक खलासी का दरवाजा बंद करके सोना और ट्रक के छोटे केबिन में दो जनों के सोने के बावजूद चोरी होना कई तरह का संदेह पैदा करता है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। चालक-खलासी के बयानों में फर्क आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो