ललित हत्याकांड: पार्टी के बहाने बारां से कोटा ले गए थे दोस्त, फिर शराब पिलाकर चाकू से काट डाला गला, आरोपी गिरफ्तार

ललित हत्याकांड: पार्टी के बहाने बारां से कोटा ले गए थे दोस्त, फिर शराब पिलाकर चाकू से काट डाला गला, आरोपी गिरफ्तार

Zuber Khan | Updated: 04 Jul 2019, 10:36:46 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

kota news, kota crime news, Murder : कैथून में युवक की हत्या कर नहर किनारे शव फेंकने के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया।

कोटा. कैथून में युवक की हत्या ( murder ) कर नगपुरा गांव की नहर किनारे शव फेंकने के करीब दो माह पुराने मामले में पुलिस ( kota police ) ने फरार चल रहे आरोपी को गुरुवार को जोधपुर से गिरफ्तार ( Murder Accused Police Arrested ) कर लिया। एसपी कोटा ग्रामीण राजन दुष्यंत ने बताया कि 5 मई को कैथून थाना क्षेत्र के गांव नगपुरा की नहर के पास एक व्यक्ति की गला रेंत कर की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जांच कर मृतक की पहचान करवाई तथा ब्लाइंड मर्डर ( Blind Murder ) श्रेणी के इस मामले में आरोपी छावनी रामचन्द्रपुरा निवासी कमलेश नागर (30) को जोधपुर से दबोचा।

Read More: जवाहर सागर बांध में जबरदस्त पानी की आवक, कोटा बैराज के फिर से 2 गेट खोले, 5 हजार क्यूसेक पानी छोड़ा

उन्होंने बताया कि नगपुरा निवासी विजयसिंह गुर्जर ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि वह 5 मई की सुबह करीब 7 बजे नहर की तरफ गया। वहां एक खेत में युवक का शव पड़ा था। मृतक के शरीर पर सफेद शर्ट, जीन्स व साफी थी। पुलिस ने अनुसंधान से मृतक की पहचान बारां के कलमंडा निवासी ललित मीणा (25) के रूप में की। अनुसंधान से तथ्य सामने आया कि मृतक के साथ घटना स्थल पर छावनी कोटा निवासी कमलेश नागर व बारां सदर थाने के गांव खैराली निवासी टिंकू उर्फ रामनिवास नायक (29) थे। इस पर पुलिस ने आरोपी रामनिवास को 24 मई को बारां से गिरफ्तार कर लिया।

Read More: मंत्री की सख्ती से हरकत में परिवहन विभाग, एक ही दिन में ठोक डाला 2 लाख का जुर्माना, कोटा में मचा हड़कम्प

मुख्य आरोपी कमलेश नागर फरार हो गया। पुलिस ने हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एएसपी पारस जैन के नेतृत्व में वृताधिकारी रणविजय सिंह, थानाधिकारी रामलक्ष्मण गुर्जर, एएसआई अजीत मोगा, शाकिब पठान को सम्मिलित कर विशेष टीम का गठन किया। टीम ने आरोपी गुरुवार को आरोपी को जोधपुर से गिरफ्तार किया।

Read More: राजस्थान के 19 परिवारों में कोहराम मचा गए वो '10 दिन', खौफनाक मंजर याद आते ही कांप उठती है रूह

मृतक की पत्नी पर थी नजर

हत्या के आरोपी कमलेश नागर का मृतक के घर आना-जाना था। कमलेश की ललित की पत्नी पर बुरी नजर थी। 4 मई को कमलेश व रामनिवास, ललित मीणा को पार्टी करने के लिए बाइक से कोटा ले गए। दोनों ने ललित को जमकर शराब पिलाई तथा उसे नगपुरा नहर के किनारे ले आए। यहां रामनिवास ने ललित के पैर पकड़े एवं कमलेश ने ललित का चाकू से गला रेंत दिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned