कोटा में नवजात की मौत पर जेके लोन अस्पताल में मचा बवाल, आक्रोशित लोगों ने डॉक्टर को घेरा, पुलिस ने संभाला मोर्चा

कोटा में नवजात की मौत पर जेके लोन अस्पताल में मचा बवाल, आक्रोशित लोगों ने डॉक्टर को घेरा, पुलिस ने संभाला मोर्चा

Zuber Khan | Updated: 22 Jul 2019, 10:23:30 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

kota JK Lone Hospital: कोटा के जेके लोन अस्पताल में एक नवजात बच्चे की मौत होने पर जमकर हंगामा हो गया।

कोटा. जेके लोन अस्पताल ( Kota JK Lone Hospital ) में रविवार शाम को एक नवजात बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने रेजीडेंट डॉक्टर ( Resident doctors ) पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। सूचना देने पर अस्पताल अधीक्षक व पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामला शांत करवाया।

Read More: कजाकिस्तान से भारत आई महिला ने कलक्टर को जिला पत्र, कहा-डॉक्टर पति करता है मेंटल टॉचर्र, प्लीज मदद करो, पढि़ए, टिकाया वेरा की दर्दनाक दास्तां

जानकारी के अनुसार गिरधरपुरा निवासी एक महिला को एक निजी अस्पताल में चार दिन पहले प्रसव हुआ था। बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब होने पर परिजन रविवार को उसे जेके लोन अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां शाम को उसकी मौत हो गई। परिजनों ने रेजीडेंट डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। उन्होंने डॉक्टरों को घेर लिया, हंगामे की सूचना पर अधीक्षक व नयापुरा पुलिस मौके पर पहुंची। मामला शांत करवाया। हालांकि इस मामले में परिजनों ने पुलिस व अस्पताल प्रशासन को शिकायत नहीं दी है।

BIG News: हाड़ौती के सबसे बड़े जेके लोन अस्पताल में रोजाना 30 से 40 नवजात बच्चों की जान खतरे में...

नयापुरा थानाधिकारी संजय रॉयल ने बताया कि जेके लोन अस्पताल में बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया था। मौके पर पहुंच मामला शांत करवा दिया। परिजनों ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है। वे शव लेकर चले गए।
अस्पताल अधीक्षक डॉ. एचएल मीणा ने बताया कि गिरधपुरा निवासी महिला का चार दिन का बच्चा था। उसे सेपटीसिमिया नामक रोग था। तबीयत ज्यादा खराब थी। गंभीर स्थिति के बारे में परिजनों से भी लिखवा लिया था। शाम को बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने किसी तरह की शिकायत नहीं दी है।

BIG Breaking : बस की टक्कर से बाइक सवार युवक का सिर धड़ से अलग, 10 फीट दूर जा गिरी गर्दन, लोगों ने बस को लगाई आग

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned