BIG News: विधायक संदीप ने कांग्रेस पर कसा तंज: बोले-अब कहां दुबक कर बैठ गए कांग्रेस नेता, ईंट से ईंट बजा देंगे

BIG News: विधायक संदीप ने कांग्रेस पर कसा तंज: बोले-अब कहां दुबक कर बैठ गए कांग्रेस नेता, ईंट से ईंट बजा देंगे

Zuber Khan | Updated: 04 Jun 2019, 11:46:22 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

विधायक संदीप शर्मा भी नि‍जी बि‍जली कंपनी के वि‍रोध में उतर गए हैं। उन्होनें कांग्रेस नेताओं पर तंज कसा कि चुनाव में केईडीएल भगाने के नाम पर जनता से वोट बटोरने वाले कांग्रेस नेता अब कहां दुबक गए।

कोटा. विधायक शर्मा भी नि‍जी बि‍जली कंपनी के वि‍रोध में उतर गए हैं। उन्होनें कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव में केईडीएल भगाने के नाम पर जनता से वोट बटोरने वाले कांग्रेस नेता अब कहां दुबक गए। जनता को जवाब दें कि कब तक बिजली कम्पनी को भगाएंगे। उन्होंने कहा कि जब हमारी सरकार थी तब भी हमने इस कम्पनी का विरोध किया था अब तो विपक्ष में हैं ईंट से ईंट बजा देंगे और केईडीएल को भगाकर ही दम लेंगे।

Read More: सांसद की चेतावनी से केईडीएल में मचा हड़कंप, बिरला बोले- प्राइवेट बिजली कम्पनी को कोटा से भगाकर रहेंगे

केईडीएल भगााओं आंदोलन का आगाज हो गया है। उन्होंने यह बात बसंत विहार स्थित माहेश्वरी भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही। विधायक शर्मा ने कहा कि बिल जमा कराने में जरा भी देरी हो जाए तो कम्पनी वाले लाइट काट देते हैं और मोटी रकम पेनल्टी वसूल करते हैं। गरीबों पर अत्याचार कर रही है, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। विधानसभा चुनावों में कांग्रेस नेताओं ने बिजली कम्पनी के नाम पर जनता से खूब वोट मांगे।

Read More: बड़ी खबर: अब दिल और दिमाग पर हमला कर रही गर्मी, राजस्थान में ब्रेन अटैक से युवक की मौत, रोजाना 4 लोगों को ब्रेन हैमरेज

जनता ने विश्वास कर वोट दिया लेकिन काम करने के बजाए कांगे्रस नेता मुंह छिपाए कहीं दुबक कर बैठ गए हैं। जब हम सरकार में थे तो बिजली कम्पनी की मनमानी के खिलाफ सड़कों पर जन आंदोलन किया था। अब भी कर रहे हैं। इस अवसर पर पार्षद रमेश आहूजा, पवन अग्रवाल, रेखा लखेरा, धु्रव राठौर, महेश गौतम,जनरल मर्चेन्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश जैन, मण्डल अध्यक्ष शैलेन्द्र ऋ षि, विवेक मित्तल सहित कई पदधिकारी भी मौजूद रहे।

Weather Update : आसमान से बरस रहे अंगारे, भट्टी की तरह तपा कोटा, हाड़ौती 47 डिग्री पार

पिछले माह ही कांग्रेस ने किया था विरोध प्रदर्शन
गौरतलब है कि गत मई माह में स्मार्ट मीटर में तेजी से मीटर रिडिंग के चलते नगर विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने नाराजगी जताई थी। इसके बाद हाड़ौती विकास मोर्चा की ओर से कोटड़ी चौराहा स्थित केईडीएल कार्यालय पर प्रदर्शन कर किया गया था। मोर्चा के सम्भागीय अध्यक्ष राजेन्द्र सांखला के नेतृत्व में कार्यकता केईडीएल कार्यालय पर उग्र प्रदर्शन किया था। उस समय स्थिति नियंत्रित करने के लिए पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned