scriptकोटा में 5 माह के मासूम बच्चे की हत्या, पानी की टंकी में डुबोकर उतारा मौत के घाट | Murder of Child in kota. child Killed in kota | Patrika News

कोटा में 5 माह के मासूम बच्चे की हत्या, पानी की टंकी में डुबोकर उतारा मौत के घाट

locationकोटाPublished: May 19, 2019 08:06:09 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

कोटा की सरस्वती कॉलोनी में शनिवार देर रात पांच महीने के बच्चे की पानी की टंकी में फेंक कर हत्या कर दी गई। दर्दनाक मौत से शहर में सनसनी फैल गई।

Murder Of Child in kota

कोटा में 5 माह के मासूम बच्चे की हत्या, पानी की टंकी में डुबोकर उतारा मौत के घाट

कोटा. बोरखेड़ा थाना क्षेत्र की सरस्वती कॉलोनी में शनिवार रात एक पांच माह के मासूम का शव मकान की छत पर स्थित पानी की टंकी में मिला। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात जने के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को परिजनों पर भी हत्या का शक है। पुलिस इस आधार पर भी जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

शादी में खाना खत्म होते ही आपस में भिड़े मेहमान, फेरे करा रहे पंडित को लातों-घूसों से जमकर ठोका



थानाधिकारी हरेन्द्र सिंह सोढ़ा ने बताया कि सरस्वती कॉलोनी की गली नंबर 4 में एक दो मंजिला मकान है। शनिवार को प्रथम तल स्थित मकान में सीताराम गुर्जर अपनी पत्नी दीपिका व पांच माह के पुत्र शिवाय के साथ सो रहे थे। रात डेढ़ बजे करीब सीताराम उठा तो उसका पुत्र शिवाय वहां नहीं था। उसने अपनी पत्नी व मां को जगाया तथा तीनों बच्चे को तलाशने लगे।
यह भी पढ़ें

मैं आर्थिक तंगी से गुजर रहा हूं, दोस्त को पैसा दिया वो लौटा नहीं रहा, आत्महत्या कर रहा हूं, सरकार मेरे परिवार की सुरक्षा करे



इस दौरान वे बच्चे की तलाश में मकान की छत पर गए तथा वहां स्थित पांच फीट ऊंची पानी की टंकी में शिवाय का शव नजर आया। परिजनों ने मासूम को टंकी से बाहर निकाला और जेके लोन चिकित्सालय लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
BIG News: बेटी की विदाई के वक्त पिता ने खाया जहर, दुल्हन की चीत्कार से कांप उठा बारातियों का कलेजा

पोस्टमार्टम से किया मना, पुलिस ने की समझाइश

घटना के बाद से ही माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। रविवार सुबह जब पोस्टमार्टम का समय आया तो परिजनों ने मासूम के पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया। लेकिन पुलिस ने हत्या का मामला होने के कारण पोस्टमार्टम को आवश्यक बताते हुए समझाइश की। इस पर परिजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए। पुलिस ने मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
OMG: 120 की स्पीड से दौड रहा ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति की हालत नाजुक

परिजनों व अन्य के खिलाफ कर रहे जांच

मासूम की हत्या के मामले में पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस को परिजनों व अन्य लोगों पर शक है। इस आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मासूम की हत्या के मामले में जांच की जा रही है। परिजन व अन्य शक के दायरे में है। मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मामले की मौत के कारण की जानकारी लगेगी। मामले का शीघ्र खुलासा करने के प्रयास कर रहे है।
राजेश मील, एएसपी, कोटा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो