scriptOMG! पुलिस से भिड़ गई महिला, हुआ यह हाल | Patrika News
कोटा

OMG! पुलिस से भिड़ गई महिला, हुआ यह हाल

7 Photos
7 years ago
1/7
कोटा के नयापुरा चौराहा पर नगर विकास न्यास की ओर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान जब एक युवक ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने उसे खदेड़ दिया।
2/7
नयापुरा में एमबीएस अस्पताल के सामने मेडिकल की दुकान के आगे कर रखे अतिक्रण को हटाने दस्ता पहुंचा तो मेडिकल की संचालिका ने इसका विरोध किया।
3/7
नयापुरा में एमबीएस अस्पताल के सामने मेडिकल की दुकान के आगे कर रखे अतिक्रण को हटाने दस्ता पहुंचा तो मेडिकल की संचालिका ने इसका विरोध किया। दस्ते में शामिल महिला गार्डों ने उसे धक्के देकर दुकान से बाहर निकाला।
4/7
मेडिकल की दुकान के आगे कर रखे अतिक्रम को हटाने के दौरान संचालिका ने जमकर हंगामा किया। अतिक्रमण विरोधी दस्ते में शामिल महिला गार्डों ने उसे खींचकर बाहर निकाला।
5/7
नयापुरा में एमबीएस अस्पताल के सामने मेडिकल की दुकान के आगे कर रखे अतिक्रण को हटाने दस्ता पहुंचा तो मेडिकल की संचालिका ने जमकर हंगामा किया।
6/7
नयापुरा में एमबीएस अस्पताल के सामने मेडिकल की दुकान के आगे कर रखे अतिक्रण को हटाने दस्ता पहुंचा तो मेडिकल की संचालिका ने हंगामा खड़ा कर दिया। दस्ते में तैनात महिला गार्डों संचालिका के हाथ पैर पकड़कर दुकान से बाहर निकाला।
7/7
नयापुरा में एमबीएस अस्पताल के सामने मेडिकल की दुकान के आगे कर रखे अतिक्रण को हटाने दस्ता पहुंचा तो मेडिकल की संचालिका ने हंगामा खड़ा कर दिया। बड़ी मुश्किल से महिला गार्डों ने उसे काबू किया।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.