पत्नी की बहन को बचाने नदी में कूदा जीजा तेज बहाव में बहा, 400 मीटर दूर मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम

पत्नी की बहन को बचाने नदी में कूदा जीजा तेज बहाव में बहा, 400 मीटर दूर मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम
पत्नी की बहन को बचाने नदी में कूदा जीजा तेज बहाव में बहा, 400 मीटर दूर मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम

Zuber Khan | Updated: 23 Sep 2019, 02:38:38 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

Rain Incident: बारां जिले की खटफाड़ नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। परिवार में कोहराम मच गया।

 

जलवाड़ा. बारां. क्षेत्र की खटफाड़ नदी में रविवार को एक युवक की डूबने से मृत्यु हो गई। ( Youth Dead From Drowned in River ) एनिकट में डूबे शव को जिला मुख्यालय से आई रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। ( Rain Incident ) चौकी प्रभारी राधेश्याम सुमन के अनुसार भूरा लाल सहरिया (21) निवासी आनापुरा थाना फतेहगढ़ जिला गुना मध्यप्रदेश अपने ससुराल ख्यावदा गांव में आया हुआ था और सुबह करीब नौ बजे अपनी पत्नी की बहन को छोडऩे हरिपुरा गांव जा रहा था।

Watch: तरबूजों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ब्रह्माणी नदी में डूबी, 2 मजदूरों ने तैरकर बचाई जान, चालक उफान में बहा, तलाश जारी

अहमदा गांव के निकट खटफाड़ नदी के पुराने एनिकट से होकर निकलने के दौरान पैर फिसलने से उसकी पत्नी की बहन नदी में गिर गई। उसे बचाने के लिए भूरालाल सहरिया नदी में कूद गया और उसे तैरना नहीं आने के कारण वह नदी में डूब गया। वहीं पत्नी की बहन ने नदी किनारे स्थित पेड़ की शाखा को पकड़ लिया। इसके बाद भैंस चराने वाले लोगों ने जैसे तैसे उसे बाहर निकाला। सूचना पर नाहरगढ़ थाना प्रभारी जगदीश बाबू मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू टीम बुलाई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद घटना स्थल से करीब सौ मीटर की दूरी से शव बरामद किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Read More: बाढ़ से मची तबाही का मंजर देख सदमे से विवाहिता की दर्दनाक मौत, सपनों का आशियाना ढहा तो निकल गए प्राण

परिवार में मचा कोहराम
युवक की मौत से ससुराल में कोहराम मच गया। शव जैसे ही घर पहुंचा तो परिजनों की चीत्कार से लोगों का कलेजा कांप उठा। ढाढस बंधाने पहुंचे रिश्तेदार भी अपनी आंखों से आंसू नहीं रोक पाए। वहीं, मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned