script

ब्लैकमेल करके नाबालिग से करते थे घिनौना काम, पुलिस के हत्थे चढ़े तो कांप गई रुह…

locationकोटाPublished: Oct 17, 2017 01:55:25 am

Submitted by:

​Zuber Khan

महावीर नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म करने और उसे ब्लैकमेल कर धमकाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

Rape Case

पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोटा . महावीर नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म करने और उसे ब्लैकमेल कर धमकाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसपी अंशुमान भौमिया ने बताया कि एक किशोरी ने 12 अक्टूबर को अपने पिता के साथ महावीर नगर थाने आकर रिपोर्ट दी थी।
यह भी पढ़ें
कोटा जिला कलक्टर से बोले सांसद ओम बिरला लोग मर रहे, अब भी एप्रूवल लोगे क्या, पैसे न हो तो सांसद कोष से दे दूं


इसमें कहा था कि नितेश दुबे उर्फ मोनू से करीब 2 साल पहले उसकी दोस्ती हुई। एक दिन मोनू ने उसे महावीर नगर द्वितीय स्थित पार्क में बुलाया और घूमने के बहाने केशवपुरा में अपने दोस्त के कमरे पर ले गया। वहां उससे दुष्कर्म किया। धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देगा।
यह भी पढ़ें
राष्ट्रीय दशहरे मेले में पहले दी तीसरे मर्डर की धमकी, फिर चाकूओं से ताबडतोड़ वार कर दिया वारदात को अंजाम


किशोरी ने बताया कि अन्य दिन मोनू उसे धमकाकर डीसीएम रोड पर लेकर गया। वहां छावनी निवासी शत्रुघ्न सिंह व रंगबाड़ी निवासी कामेन्दु जोशी मिले। तीनों ने उसके गांव के 2 धर्म भाइयों के खिलाफ जबरन पत्र लिखवाया। उसके साथ कुछ भी घटना होने का इल्जाम उन पर लगवाया। फिर तीनों उसे रायपुरा की तरफ एक मकान पर ले गए। दोनों धर्मभाइयों के खिलाफ बयानों का वीडियो बनाया। मोनू ने पत्र और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। शत्रुघ्न व कामेन्दु ने उसके भाइयों को ब्लैकमेल कर उनसे रुपए ऐंठे।
यह भी पढ़ें
खुशखबरी! अब इन लोगों को मिलेगा टाइगर की निगरानी करने का अवसर


थानाधिकारी ताराचंद ने बताया कि रिपोर्ट पर धमकाने, दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। रविवार देर रात को आरोपित चांदखेड़ी रोड खानपुर निवासी नितेष (25) व राजपुत कॉलोनी छावनी निवासी शत्रुघ्न (40) को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया। वहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। महावीर नगर क्षेत्र के कृष्णा नगर निवासी कामेन्दु (45) को सोमवार को गिरफ्तार किया। इसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो