scriptVIDEO: खाली फ्लैट में BJP नेता और लड़की कर रहे थे ये काम, पुलिस देख पहने कपड़े, गेट तोड़कर निकाला बाहर | Sax racket: police Raid in flat, boy-Girl in Objectionable Position | Patrika News

VIDEO: खाली फ्लैट में BJP नेता और लड़की कर रहे थे ये काम, पुलिस देख पहने कपड़े, गेट तोड़कर निकाला बाहर

locationकोटाPublished: May 27, 2019 10:26:47 am

Submitted by:

​Zuber Khan

कोटा में एक खाली फ्लैट में युवक-युवती शराब के नशे में धुत्त संदिग्ध हालत में मिले। पुलिस ने गेट खोलने को कहा तो नहीं खोला। इस पर पुलिस ने गेट दोनों को बाहर निकाल थाने ले गई।

Sax racket

खाली फ्लैट में भाजपा का पूर्व जिला मंत्री और लड़की कर रहे थे ये काम, पुलिस देख पहने कपड़े, गेट तोड़कर निकाला बाहर

– पुलिस को फ्लैट का गेट तोड़कर निकालना पड़ा बाहर
– अपने आप को भाजपा का पूर्व जिला मंत्री बताकर बड़े नेताओं की दी धमकियां

कोटा. आरकेपुरम थाना क्षेत्र में विवेकानन्द नगर में स्थित एक खाली मकान में रविवार रात पुलिस ने एक युवक-युवती को शराब ( Wine ) के नशे में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ( kota police ) ने महिला को पुलिस एक्ट की धारा 60 में गिरफ्तार कर जमानत पर छोड़ दिया और युवक को 151 में बंद कर दिया। फ्लैट के मालिक जितेन्द्र चतुर्वेदी ने बताया कि स्वामी विवेकानन्द नगर में 2/382 में दो प्लाटों को मिलाकर फ्लैट बना रखे थे, इसमें एक फ्लेट मेरा था। रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे जब फ्लैट देखने गया तो मैन गेट पर ताला रखा था। आवाज दी तो मेरे फ्लैट से एक युवक तोलिये में बाहर आया उसके साथ एक युवती भी थी। उसे गेट खोलने को कहा तो उसने गेट नहीं खोला तो पुलिस को सूचना दी। फ्लैट में युवक युवती के बंद होने की सूचना पर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।
यह भी पढ़ें

आबकारी निरीक्षक शराब ठेकेदारों को यूं जाल में फंसाता, फिर धमका कर अवैध वसूली करता, एसीबी ने खोला राज



एसआई रामलाल मीना ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंचे तो गेट अन्दर से बंद था। बार बार कहने के बाद भी गेट नहीं खोला तो पुलिस ने गेट तोड़कर कमरे में पहुंची। जहां युवक मिला, जिसने खुद को भाजपा का पूर्व जिला मंत्री विश्वजीत सिंह जादौन बताया। फ्लैट में बारां रोड महालक्ष्मी एन्कलेव निवासी 20 वर्षीय युवती भी थी। दोनों शराब के नशे में धुत थे। उन्हें पकड़कर थाने लाए और ब्रैथ एनलाइजर से उनकी जांच की तो शराब पीना पाया गया।

यह भी पढ़ें

एसीबी ने देर रात हाइवे पर बिछाया जाल, ठेकेदारों से मोटी रकम वसूल लौट रहा आबकारी निरीक्षक को दबौचा



पुलिस ने बताया कि युवक-युवती संदिग्ध अवस्था में नहीं मिले। हालांकि पुलिस के पहुंचने पर उन्होंने कपड़े पहन लिए थे। विश्वजीत सिंह इस फ्लैट को अपना बता रहा है, जबकि जितेन्द्र चतुर्वेदी इसे अपना बता रहा है। उसने पुलिस मेंं रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने महिला को पुलिस एक्ट की धारा में गिरफ्तार कर परिजनों की जमानत पर रिहा कर दिया और विश्वजीत सिंह जादौन को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो