उफनती नदी के साथ सेल्फी ले रहा युवक काली सिंध में बहा, कोटा से पहुंची रेस्क्यू टीम, तलाश जारी

Zuber Khan

Publish: Aug, 15 2019 11:23:29 AM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

सुल्तानपुर. सुल्तानपुर क्षेत्र में दीगोद कस्बे में संतुलन बिगडऩे से एक ट्रैक्टर चालक की पानी में डूबने से मौत हो गई। वहीं बड़ौद कालीसिंध नदी की पुलिया पर घूमने गए चार दोस्तों में से एक युवक नदी में बह गया। रात तक उसका पता नहीं चला।

Read More: रेट अलर्ट घोषित: हाड़ौती में 28 घंटे से लगातार भारी बारिश जारी, नदियां उफनी, गांव बने टापू, टीले पर फंसे 5 युवक

पुलिस के अनुसार मोरपा गांव निवासी 19 वर्षीय इशाक मोहम्मद का बड़ोद में ननिहाल है। वह अपनी मां को छोडऩे के लिए बुधवार को यहां आया था। मां को घर छोडऩे के बाद दोपहर दो बजे करीब अपने तीन दोस्त अरविन्द, शाहरूख व मुस्ताक के साथ कालीसिंध नदी ( Kali Sindh river ) में आए उफान को देखने चला गया। वहां छोटी पुलिया पर इलियास मोबाइल से सेल्फी ले रहा था। ( selfie Accident ) इसी दौरान पैर फिसलने से वह पानी में बह गया। ( Youth drowned in River )

Live video: कोटा में देर रात सड़क पर दौड़ता रहा 6 फीट लंबा मगरमच्छ, वाहन चालकों में मची अफरा-तफरी

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। कोटा से रेस्क्यू टीम बुलवाई गई। जो देर शाम तक तलाश करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली। अब गुरुवार सुबह फिर से तलाश की जाएगी। बूढ़ादीत थाने से थानाधिकारी अमरनाथ जोगी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर युवक की तलाश शुरू करवाई तथा कोटा में अधिकारियों को सूचित किया। तहसीलदार आमोद माथुर भी मौके पर पहुंच गए थे।

ट्रैक्टर से गिरने से मौत : सुल्तानपुर थाना प्रभारी नंदुसिंह ने बताया कि कासमपुरा निवासी मदनलाल बंजारा(३६) दोपहर १२ बजे ट्रैक्टर से अपने गांव जा रहा था। दीगोद बस स्टेण्ड पर सड़क पर भरे पानी से उसके ट्रैक्टर की सामने आई एक बाइक से टक्कर होने से बच गई, लेकिन चालक संतुलन बिगडऩे से सड़क पर भरे पानी में गिर गया।

watch: हाड़ौती में मूसलाधार बारिश से कोटा में चंबल तो बूंदी में मेज नदी उफनी, बैराज और गुढाबांध के खुले 4-4 गेट

यह देख आस-पास मौजूद दुकानदार मौके पर पहुंचे और उसे बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे सुल्तानपुर चिकित्सालय ले गई। वहां चिकित्सक डा. ब्रह्मादत त्रिपाठी ने उसे मृत घोषित कर दिया। दीगोद थाना एएसआई निसार अहमद ने बताया कि पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned