scriptकोटा विवि में फिर हुए फर्जी दाखिले, पोल खुली तो चुनाव रद्द …धरी रह गई तैयारियां, सपनो पर फिरा पानी | Student Union election cancelled in Kota University | Patrika News
कोटा

कोटा विवि में फिर हुए फर्जी दाखिले, पोल खुली तो चुनाव रद्द …धरी रह गई तैयारियां, सपनो पर फिरा पानी

Student union election अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी विक्रम नागर की स्नातक की दोनों मार्कशीट निकली फर्जी

कोटाAug 26, 2019 / 07:38 pm

Suraksha Rajora

कोटा विवि में फिर हुए फर्जी दाखिले, पोल खुली तो चुनाव रद्द ...धरी रह गई तैयारियां, सपनो पर फिरा पानी

कोटा विवि में फिर हुए फर्जी दाखिले, पोल खुली तो चुनाव रद्द …धरी रह गई तैयारियां, सपनो पर फिरा पानी

कोटा. कोटा विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव रद्द होने की खबर के बाद विवि प्रशासन के साथ छात्र संघ में भी हड़कंप मच गया। चुनाव रद्द होने के पीछे के कारणों को जानकर आप हैरान रह जाएंगे । दरअसल अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी विक्रम नागर की स्नातक की दोनों मार्कशीट फर्जी निकली । मामला सामने आने के बाद एक बार फिर विवि प्रसाशन सवालों के घेरे में खड़ा हो गया ।
कल मतपेटियों में बंद होगा छोटे नेताजी के भाग्य का फैसला, 24072 स्टूडेंट करेंगे मतदान

मामले का खुलासा होने पर मोनार्ड यूनिवर्सिटी के बाद जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर के रजिस्ट्रार राजीव मिश्रा ने भी कोटा विश्वविद्यालय को अंकतालिका फर्जी होने की रिपोर्ट भेजी । सुचना के बाद गुंजल परिवार के दवाब में विवि प्रशासन चुनाव रद्द करने की कोशिश में जुटा नजर आया ।
पहले भी फर्जी दस्तावेजों से हुआ था दाखिला

आप को बता दे कि विवि सरकार रद्द कर चुकी है पानाहेड़ा मामले में विवि की ओर से भेजी गई रिपोर्ट… उसमें भी फंसा है प्रशासन मामले के बाद अब प्रशासन खुद को बचाने में जुट गया है ।
धरी रह गई तैयारियां, सपनो पर फिरा पानी

कोटा विवि समेत दस राजकीय महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव के लेकर मंगलवार को मतदान होंगे। कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव को लेकर 119 प्रत्याशी मैदान में हैं। उनका सीधा चुनावी मुकाबला होगा। चुनाव को लेकर मंगलवार को कॉलेज प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है।
कोटा विवि में अध्य्क्ष पद को लेकर प्रतिष्ठा का सवाल बना हुआ था यही वजह थी की सभी प्रत्याशी जीत को लेकर हर दांव पंच आजमा रहे थे यह तक की Lyngdoh Committee की भी धज्जिया उड़ती नजर आई वोटर्स को लुभाने के लिए डांस पूल पार्टी का भी जोर चला लेकिन अब इस सुचना के बाद सभी प्रत्याशियों के सपने पर पानी फिर गया ।

Home / Kota / कोटा विवि में फिर हुए फर्जी दाखिले, पोल खुली तो चुनाव रद्द …धरी रह गई तैयारियां, सपनो पर फिरा पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो