scriptसाबह, गुंडे बेटी को उठा ले जाने की धमकी दे रहे, पुलिस बोली-तो तुम गुंडे को ही उठा लो, पुलिस क्या करेगी… | Tampering And Sexual Harassment with girls in kota, Crime News | Patrika News

साबह, गुंडे बेटी को उठा ले जाने की धमकी दे रहे, पुलिस बोली-तो तुम गुंडे को ही उठा लो, पुलिस क्या करेगी…

locationकोटाPublished: Jun 16, 2019 10:14:10 am

Submitted by:

​Zuber Khan

किशोरी से छेड़छाड़ व उठा ले जाने की धमकी के बाद समाजकंटकों की शिकायत लेकर थाने पहुंचे पिता को पुलिस ने कहा- तो तुम ही गुंडे को उठा लाओ। पुलिस का यह रवैया देख पिता हैरान रह गया।

Tampering And Sexual Harassment

साबह, गुंडे बेटी को उठा ले जाने की धमकी दे रहे, पुलिस बोली-तो तुम गुंडे को ही उठा लो, पुलिस क्या करेगी…

कोटा. महावीर नगर में एक किशोरी से छेड़छाड़ व उठा ले जाने की धमकी के बाद समाजकंटकों की शिकायत लेकर थाने पहुंचे पिता को पुलिस पिछले कुछ दिन में आधा दर्जन से अधिक बार टरकाती रही। ऐसे में लड़की का घर से निकलना तक बंद हो गया, लेकिन बावजूद इसके पुलिस ने समाजकंटकों के खिलाफ कार्रवाई करना मुनासिब नहीं समझा। उल्टे पुलिस ने किशोरी के पिता को ही आरोपियों को थाने ले आने की सलाह दे डाली। इस पर पीडि़त पिता अपनी गुहार लेकर रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर के पास पहुंचा। दिलावर ने कहा कि सरकार महिलाओं के मामले में कार्रवाई करने के बजाए मामलों को दबाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: देश के 83,681 विद्यार्थियों का आईआईटी से मोहभंग, रैंकिंग होगी प्रभावित



विधायक दिलावर ने बताया कि पीडि़त पिता ने उन्हें बताया कि पिछले कुछ दिनों से कुछ गुंडे उनकी नाबालिग बेटी को परेशान कर रहे हैं। बेटी जब भी घर से बाहर निकलती है। कुछ लड़के उसका रास्ता रोक लेते हैं तथा उससे छेडख़ानी व अश्लील हरकतें करते हैं। बेटी को उठा ले जाने की धमकी दे रहे हैं। पिता ने बताया कि महावीर नगर थाने में 5 से 6 बार गया। लिखित में रिपोर्ट भी दे दी, लेकिन पुलिस ने न तो मामला दर्ज किया और न ही कुछ कार्रवाई की। ऐसे में बेटी का घर से निकलना बंद हो गया है। पिता का कहना है जब वह इस मामले में महावीर नगर थाने में शिकायत करने गए तो पुलिस वाले उनसे बोले कि तुम उन लड़कों को पकड़ कर थाने ले आओ।

BIG News: ट्रैफिक जाम खुलवाने पहुंचे पुलिस कांस्टेबल की लोगों ने कर दी जमकर धुनाई, थाने में मचा हड़कम्प

सीएम के निर्देश पर दर्ज नहीं हो रही रिपोर्ट
विधायक दिलावर ने आरोप लगाया है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस थानों को महिला के मामले दर्ज नहीं करने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद भी सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने के बजाए, मामलों को दबाने में लगी हुई है। इसलिए पुलिस अब महिलाओं पर अत्याचार के मामलों में रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें

पत्रिका स्टिंग: कोटा के इन इलाकों में रात-दि‍न सजती है सटोरियों की महफिल, माफिया इसकी भी देते हैं सुविधा…



शीघ्र करेंगे गिरफ्तार
इस प्रकरण में मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
महेश सिंह, थानाधिकारी, महावीर नगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो