कोटा में देर रात कोल्ड ड्रिंक पीकर लौट रहे दो दोस्तों की हाइवे पर दर्दनाक मौत, तड़प-तड़प कर निकला दम

कोटा में देर रात कोल्ड ड्रिंक पीकर लौट रहे दो दोस्तों की हाइवे पर दर्दनाक मौत, तड़प-तड़प कर निकला दम

Zuber Khan | Publish: May, 06 2019 08:00:00 AM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

मौत के भी अजीब बहाने हैं, बिहार और अलवर के दो दोस्तों ने कभी नहीं सोचा था कि जिंदगी का अंत इस कदर भयानक होगा। कोल्ड ड्रिंक के बाहने मौत ने जिंदगी पर झपट्टा मारा।

कोटा. मौत के भी अजीब बहाने हैं, बिहार और अलवर के दो दोस्तों ने कभी नहीं सोचा था कि जिंदगी का अंत इस कदर भयानक होगा। कोल्ड ड्रिंक के बाहने मौत ने जिंदगी पर झपट्टा मार तो संभलने का मौका तक नहीं मिल सका। आखिरकार तड़प-तड़प कर दो दोस्त दुनिया से विदा हो गए।

Read More: गुजरात से इलाहबाद जा रही परिवार की जीप 10 फीट गहरी खाई में गिरी, 5 घायल, 3 की हालत नाजुक

हुआ यूं बिहार निवासी साहब बाबू (30) और अलवर के लक्ष्मणगढ़ निवासी रफीक ट्रक में भूसा भरने कोटा जिले के इटावा क्षेत्र में आए थे। रविवार रात भूसा भरने के बाद दोनों खातौली क्षेत्र के तलाव गांव में कोल्ड डिं्रक पीने व बोतल खरीदने बाइक से साथ चले गए। जहां से लौटते वक्त स्टेट हाइवे-70 पर रात 9 बजे गांव के पास अंधेरे में सड़क किनारे खड़े भूसे से भरे ट्रक में उनकी बाइक घुस गई।

Read More: दोस्ती के बीच आया जमीन का सौदा तो उतार डाला मौत के घाट, चाकू, तलवारें और गंडासों से काट सड़क पर फेंक गए लाश

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त हाइवे पर अंधेरा था। दोनों घायल कुछ देर दर्द से तड़पते रहे और दम टूट गया। घटना की जानकारी मिलने पर खातौली पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शव इटावा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाए। मृतकों की शिनाख्त होने के बाद परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों के आने के बाद सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव सौंप दिए जाएंगे।

Read More: कुर्सी की दौड़: आरटीयू का कुलपति बनने के लिए तमिलनाडु से तेलंगाना तक के प्रोफेसर इंटरव्यू देने पहुंचे जयपुर


मौके पर जमा भीड़, लगा जाम
खातौली थाना के सहायक उपनिरीक्षक पूरनमल ने बताया कि दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हाइवे पर सड़क के दोनों ओर करीब एक घंटा जाम लग गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे खातौली थाना प्रभारी रामपाल शर्मा ने क्रेन की मदद से बाइक व ट्रक को हटवाकर जाम खुलवाया। उन्होंने बताया कि सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned