scriptOMG: 120 की स्पीड से दौड रहा ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति की हालत नाजुक | Wife Killed And husband critically injured in Truck-Bike Accident kota | Patrika News
कोटा

OMG: 120 की स्पीड से दौड रहा ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति की हालत नाजुक

कोटा जिले के इटावा क्षेत्र में शनिवार देर शाम 120 की स्पीड से दौड़ रहा ट्रक ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। बाइक सवार पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई और पति गंभीर घायल हो गया।

कोटाMay 19, 2019 / 02:41 am

​Zuber Khan

Truck-Bike Accident

OMG: 120 की स्पीड से दौड रहा ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति की हालत नाजुक

कोट. इटावा के मुंगेना गांव के पास एक ट्रक ने बाइक ( Truck-Bike Accident ) को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला ( Woman Killed ) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति‍ गंभीर घायल हो गया। अयानी निवासी रामकिशन (35) पुत्र रामप्रसाद मीणा अपनी पत्नी सुशीला (30) के साथ शनिवार देर शाम को बाइक से अपने गांव से मुंगेना में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में भाग लेने जा रहा था। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। सुशीला की मौके पर ही मौत हो गई और रामकिशन गंभीर घायल हो गया। इस दौरान ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

सावधान! पानी में बदल रहा गाडिय़ों में भरा पेट्रोल, बीच सड़क पर बंद हो रहा वाहन, कैसे, पढि़ए खास खबर



घायल रामकिशन को 108 एम्बुलेंस से इटावा अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर किया गया। सुशीला का शव इटावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक करीब 110-120 की स्पीड से दौड़ रहा था। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। महिला की दर्दनाक मौत से परिवार में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

कोटा में कहर बरपाकर राजवीर ने जयपुर तक बदले ठिकाने, पुलिस को दिया चकमा, फिर यूं शिकंजे में फंसा



पुलिया की रैलिंग से टकराई बाइक

गैंता-माखीदा पुलिया पर एक बाइक पुलिया की रैलिंग से टकरा गई। इसमें बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया। इटावा थाना एसएसआई कमलेश शर्मा ने बताया कि शिवराज (23) वर्ष पुत्र दौलतराम मीणा निवासी हवाखेडली बाइक सहित पुलिया की रैलिंग से टकरा गया। सूचना पर 108 एम्बुलेंस से घायल को इटावा अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

शर्मनाक! बदला लेने के लिए ससुराल वालों ने ही किया गैंगरेप



हरिण सामने आया, दो युवक घायल

कोटा श्योपुर स्टेट हाइवे 70 पर मुंगेना गांव के पास अचानक सामने आए हरिन से असंतुलित होकर गिरी बाइक से दो सवार घायल हो गए। इटावा थाना एसएसआई शर्मा ने बताया कि महावीर (40)पुत्र रामकरण मीणा निवासी नलावता अपने साथी रामराज के साथ इटावा से शादी समारोह में भाग लेकर शनिवार देर शाम को अपने गांव नलावता जा रहा था। मुंगेना गांव के पास अचानक सामने हरिन आ गया। इससे बाइक असंतुलित होकर गिर गई। दोनों घायल हो गए। सूचना पर इटावा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को इटावा अस्पताल पहुंचाया। वहां से महावीर को कोटा रैफर किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो