scriptगांव की बिजली बंद कर विद्युतकर्मी जीएसएस में कर रहे थे शराब पार्टी, ग्रामीणों को देख छत से कूदने लगे शराबी | Wine Party in Electricity GSS in Bundi, Drunken Electricity employees | Patrika News

गांव की बिजली बंद कर विद्युतकर्मी जीएसएस में कर रहे थे शराब पार्टी, ग्रामीणों को देख छत से कूदने लगे शराबी

locationकोटाPublished: Jun 11, 2019 02:22:49 am

Submitted by:

​Zuber Khan

बूंदी जिले के अरनेठा गांव में देर रात तक बिजली गुल होने पर बिजली चालू करवाने जीएसएस पहुंचे ग्रामीण वहां शराब पार्टी देख भड़क गए और जमकर हंगामा किया।

Wine Party in Electricity GSS

गांव की बिजली बंद कर विद्युतकर्मी जीएसएस में कर रहे थे शराब पार्टी, ग्रामीणों को देख छत से कूदने लगे शराबी

केशवरायपाटन. बूंदी जि‍ले के अरनेठा गांव में रविवार रात को लंबे समय तक बिजली बंद रहने से नाराज ग्रामीणों ने जयपुर विद्युत वितरण निगम के 33 केवी जीएसएस में पहुंचकर बिजली चलाने का अनुरोध किया तो वहां नजारा ही कुछ और मिला। ग्रामीण कार्यालय पर शराब पार्टी देखकर भड़क गए। ग्रामीणों ने हंगामाकर कार्यालय के सामने खड़ी बाइक को तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने निगम के एक कर्मचारी सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया।
यह भी पढ़ें

कोटा में देर रात तीन मंजिला हॉस्टल में लगी भीषण आग, 28 स्टूडेंट्स फंसे, रेस्क्यू कर निकाला, कोचिंग नगरी में अफरा-तफरी

केशवरायपाटन थाना प्रभारी अभिषेक पारीक ने बताया कि अरनेठा गांव में रविवार शाम को बिजली गुल हो गई थी। जब तीन घांटे से अधिक समय हो गया तो कुछ ग्रामीण वहां बिजली चालू करवाने के लिए गए। ग्रामीणों ने वहां का नजारा देखा तो कार्यालय में ही शराब पार्टी चलती दिखी। ग्रामीणों को देखकर शराबी छत पर चढ़ गए। एक तो कूदने का प्रयास करने लगा, लेकिन भीड़ देखकर वह हिम्मत नहीं जुटा पाया। एक कमरे में बंद हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां से निगम के कर्मचारी देहीखेडा थाना क्षेत्र के लबान स्टेशन की झोपडिय़ा निवासी बनवारीलाल मीणा, व उसके साथी नौताड़ा निवासी दिनेश मीणा, लक्ष्मीपुरा निवासी लक्ष्मण मीणा को शराब के नशे में मिलने पर शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

ठग की बातों से चकराए कम्प्यूटर प्रोफेसर, नहीं बचा पाए अपने खाते की रकम, बिहार से कॉल और महाराष्ट्र में निकाले पैसे



अरनेठा जीएसएस में फाल्ट आने से रविवार रात को गांव की लाइट बंद कर दी थी। बिजली जाने के बाद ग्रामीण वहां आए तो वहां शराब पार्टी की जानकारी मिली। पुलिस ने हमारे एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। घटना की रिपोर्ट मंगवाई है।
मोहर मीणा, सहायक अभियंता, जयपुर विद्युत वितरण निगम, केशवरायपाटन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो