Lamborghini India के चीफ शरद पवार ने कहा, अनलॉक के बाद मिलने शुरू हुए नए ऑर्डर

  • Lamborghini India के प्रमुख शरद अग्रवाल ने कहा कि देश में अनलॉक इंडिया में फिर से मिलने शुरू हुए नए ऑर्डर
  • शरद अग्रवाल ने कहा कारों की डिलीवरी हुई शुरू, जल्द ही कंपनी लाने जा रही है कार के नए मॉडल

By: Saurabh Sharma

Updated: 17 Sep 2020, 11:41 AM IST

नई दिल्ली। भारत में लॉकडाउन दौरान पहले से ही खराब दौर से गुजर रही ऑटो इंडस्ट्री में और ज्यादा मार पड़ी। भारतीय कंपनियों के साथ विदेशी कंपनियों की गाडिय़ों की बिक्री भी ना के बराबर देखने को मिली। वहीं अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जैसे-जैसे बाजार खुल रहा है ऑटो इंडस्ट्री को नए ऑर्डर और नई गाडिय़ों की लांचिंग की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। वहीं Lamborghini India के प्रमुख शरद अग्राल का एक बयान इस बात को भी साबित करता है कि ऑटो इंडस्ट्री की हालत में जल्द ही सुधार देखने को मिल सकता है। इटली की कंपनी Lamborghini को अब भारत में नए ऑर्डर मिलने शुरू हो गए हैं और जल्द ही वो गाडिय़ों के नए ऑर्डर भी लांच करने जा रही है। आइए आपको भी बताते हैं शरद अग्रवाल की ओर से क्या कहा गया है।

यह भी पढ़ेंः- Petrol और Diesel की कीमत में बड़ी गिरावट, जानिए आपके शहर में कितने हो गए हैं दाम

मिलने शुरू हो गए हैं नए ऑर्डर
लैमबोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल के अनुसार कोरोना वायरस वैक्सीन के जल्द आने की उम्मीद और इकोनॉमी के धीरे-धीरे खुलने की वजह से अब इंडिसन मार्केट में कंपनी को नए ऑर्डर मिलने लगे हैं। उन्होंने कहा भारत में अनलॉक की प्रक्रिया को काफी तेजी के आगे बढ़ाया जा रहा है जो देश की इकोनॉमी और ऑटो इंडस्ट्री के लिए काफी शुभ संकेत हैं। जिसकी वजह से कंपनी को नए ऑर्डर तो मिल ही रहे हैं साथ कंज्यूमर की समस्याओं यानी सर्विस से जुड़ी परेशानियों को भी हल करने का तेजी से प्रयास जारी है।

यह भी पढ़ेंः- खत्म होने वाला है Poco X3 का इंतजार, जानिए भारत में कब लांच होगा यह दमदार फोन

डिलीवरी शुरू, जल्द आएंगी नई कारें
शरद अग्रवाल के अनुसार मौजूदा माहौल में कंपनी का कारोबार काफी बेहतर तरीके से आगे की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से कारों की डिलीवरी शुरू कर दी है। जल्द ही कंपनी कुछ मॉडल लांच करने की तैयारी कर रही है। लोगों को इस बात की जानकारी है कि कंपनी के कारों का वेटिंग पीरियड लंबा होता है और गाड़ी अगले साल ही आने की उम्मीद करते हैं। इस दृष्टिकोण से कंपनी का कारोबार काफी सकारात्मक है। शरद के अनुसार ऑफ्टर सेल्स में भी काफी सकारात्मक सुधार देखने को मिला हैै। लोगों की ओर से अपनी कारोबार का इस्तेमाल करना भी शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ेंः- GoPro HERO9 Black हुआ ग्लोबली लांच, जानिए भारत में कब होगी इस शानदार कैमरे की एंट्री

करीब 6 महीने का है वेटिंग पीरियड
शरद अग्रवाल की ओर से अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि लैमबोर्गिनी को पसंद करने वाले कंज्यूमर इस बात को अच्छी तरह से समझते हैं कि उनकी गाड़ी की डिलीवरी में वक्त लगता है। अगर वो सितंबर के महीने में अपनी गाड़ी बुक कराएंगे तो उन्हें अगले साल मार्च में डिलीवरी मिलेगी। मतलब साफ है कि वेटिंग पीरियड 8 महीने का हो सकता है। वैसे कंपनी कंपनी 6 महीने में भी गाड़ी की डिलीवरी कर देती है।

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned