scriptVodafone लेकर आया JIO से भी सस्ता प्लान, सिर्फ 9 रुपए में करें अनलिमिटेड बातें | vodafone new plan lauched | Patrika News

Vodafone लेकर आया JIO से भी सस्ता प्लान, सिर्फ 9 रुपए में करें अनलिमिटेड बातें

locationनई दिल्लीPublished: Jun 03, 2018 05:55:56 pm

Submitted by:

manish ranjan

वोडाफोन ने रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए 9 रुपये का प्लान लांच कर दिया है।

vodafone

Vodafone लेकर आया JIO से भी सस्ता प्लान, सिर्फ 9 रुपए में करें अनलिमिटेड बातें

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियों की ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्ते प्लान की जंग में वोडाफोन कूद गया है। कंपनी ने रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 9 रुपये के पैक को लॉन्च कर दिया है। वोडाफोन के 9 रुपये वाले इस प्लान की वैधता सिर्फ एक दिन की है। कंपनी का यह प्लान जियो के 19 रुपये वाले पैक को टक्कर दे रहा है।
मिलेंगे ये फायदे

वोडाफोन के 9 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस, एसएमएस और 100 एमबी डेटा मिल रहा है. इसके साथ ही बता दें कि एयरटेल के 9 रुपये वाले में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस और 100 एमबी डेटा मिलता है जिसकी वैधता भी एक दिन की है लेकिन यह पैक पूरे देशभर के लिए है।
जियो का प्लान

रिलायंस जियो के प्लान की बात करें तो इस कड़ी में जियो का 19 रुपये का प्लान है, इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल व 20 एसएमएस और 150 एमबी डेटा अक दिन की वैधता के साथ मिलता है। इस प्लान के तहत आपको 0.15 जीबी 4जी डाटा मिल रहा है। इस प्लान में आपको फ्री अनलिमिटेड लोकल, एसडीटी और रोमिंग कॉलिंग के साथ-साथ 20 एसएमएस भी फ्री मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी महज एक दिन की है।
जियो का 52 रुपए वाला प्लान
जियो के 52 रुपए के प्लान में आपको रोजाना 1.05 जीबी 4जी डेटा के साथ-साथ लोकल और एसडीटी फ्री कॉलिंग और 70 एसएमएस फ्री एसएमएस की सुविधा मिलती है। वहीं इस प्लान की भी दिए जाएंगे। वहीं, लोकल, एसटीडी कॉल्स मुफ्त दी जा रही हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है। वहीं जियो का 98 रुपए वाला प्लान भी काफी बेहतर है। इस प्लान में के तहत आपको रोजाना 2.1 जीबी 4जी जेटा के साथ-साथ फ्री लोकल,एसटीडी कॉलिंग और 140 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। हालांकि इस प्लान की वैधता 14 दिनों के लिए ही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो