अखिलेश यादव ने योगी सरकार को किया धन्यवाद, प्रेस कांफ्रेंस में अचानक कही यह बड़ी बात

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को किया धन्यवाद, प्रेस कांफ्रेंस में अचानक कही यह बड़ी बात
Akhilesh Yogi

Abhishek Gupta | Publish: Sep, 19 2019 06:27:12 PM (IST) | Updated: Sep, 19 2019 06:27:13 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

भाजपा सरकार सूबे में अपने ढाई वर्ष पूरे कर चुकी है, जिसको लेकर गुरुवार को सीएम योगी ने बकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार द्वारा किए गए तमाम कार्यों का ब्योरा पेश किया।

लखनऊ. भाजपा सरकार सूबे में अपने ढाई वर्ष पूरे कर चुकी है, जिसको लेकर गुरुवार को सीएम योगी ने बकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार द्वारा किए गए तमाम कार्यों का ब्योरा पेश किया। तो वहीं विपक्ष ने इस मौके पर उनसे कई सवाल किए। इनमें बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस यूपी सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जैसे नेता शामिल रहे। वही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस सबके इतर योगी सरकार को धन्यवाद कह दिया। जिसकी उम्मीद कम ही लोगों की होगी। हालांकि यह धन्यवाद एक तंज के रूप में ही आया। अखिलेश यादव ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की और उनके निशाने पर लगातार राज्य की भाजपा सरकार रही।

ये भी पढ़ें- बैंकों को लेकर आई बड़ी खबर, लगातार कई दिनों तक होने वाले हैं बंद, तुरंत कर लें यह जरूरी काम

सरकार आंकड़े छुपा रही है-

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में अराजकता, लूटपाट (Theft) और असुरक्षा (Insecurity) का माहौल है। वहीं शिक्षा (Education) और स्वास्थ्य (Health) में प्रदेश पिछड़ गया है। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि ओडीएफ (ODF) के आंकड़े झूठे, बलिया (Balia) में मानक घटाए गए हैं। एक्सप्रेस वे (Expressway) के नाम पर मानकों से समझौता हो रहा। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में व्यापारी असुरक्षित, सरकार आंकड़े छुपा रही है।

ये भी पढ़ें- शिवपाल सिंह यादव ने आखिरकार मुलायम को लेकर किया बड़ा ऐलान, चुनाव से पहले लिया बड़ा फैसला, मायावती-योगी हैरान

अखिलेश ने कहा धन्यवाद-

अखिलेश ने आखिर में सरकार को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कहा कि वह योगी सरकार को इस बात का धन्यवाद देना चाहेंगे कि उन्होंने सप्लीमेंट्री बजट (Supplementary Budget) में भले ही अयोध्या में भजन स्थल के लिए, घाट के लिए, गोवर्धन (Govardhan), बरसाना (Barsana) के बाइपास (bypass)) के लिए, राजारानी रोपवे (Rajrani roapway) के लिए बजट नहीं दिया हो लेकिन सपा सरकार के मुगल म्यूजियम के लिए बजट दिया है। इसके लिए उनका धन्यवाद।

आपको बता दें कि योगी सरकार ने आगरा के ताजमहल (Tajmahal) के पास बने मुगल म्यूजियम के लिए 140 करोड़ रुपये का बजट दिया है। म्यूजियम में बहुत कुछ अनूठा होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned