scriptअखिलेश की PDA का काट निकालने और मिशन 80 को पूरा करने के लिए बीजेपी की अहम बैठक आज, जेपी नड्डा, अमित शाह और सीएम योगी रहेंगे मौजूद | BJP meeting in Delhi today to decide the names of candidates for Lok Sabha elections 2024 | Patrika News

अखिलेश की PDA का काट निकालने और मिशन 80 को पूरा करने के लिए बीजेपी की अहम बैठक आज, जेपी नड्डा, अमित शाह और सीएम योगी रहेंगे मौजूद

locationलखनऊPublished: Feb 24, 2024 09:08:51 am

Submitted by:

Aman Kumar Pandey

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को नई दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में सभी राज्यों के चुनाव प्रभारियों और सह-प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे।

bjp meeting today in delhi
amit shah jp nadda

UP NEWS: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर शनिवार 24 फरवरी को दिल्ली में बीजेपी की एक महत्वपूर्ण बैठक होगी। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में भाग लेने के लिए उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह वाराणसी में पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद सीधे दिल्ली पहुंच गए। वहीं इस बैठक में यूपी के चुनाव प्रभारी बैजयंत जय पांडा भी शामिल होंगे।

प्रत्याशियों के नाम पर मंथन करेगी BJP

ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक में यूपी की हारी सीटों पर कैंडिडेट के नामों पर मंथन होने की संभावना है। दरअसल बीजेपी हारी हुई सीटों पर जल्द उम्मीदवार घोषित करना चाहती है। वहीं इस मीटिंग में गठबंधन के सहयोगियों को दी जाने वाली कुछ लोकसभा सीटों को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

यह भी पढ़ें

प्रियंका गांधी के हस्तक्षेप के बाद लोकसभा चुनाव 2024 में SP-Congress फिर एक साथ

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर चर्चा

पार्टी सूत्रों ने बताया कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी। बीजेपी ने अपने सभी राज्य चुनाव प्रभारियों को चल रहे सरकारी अभियानों और योजनाओं पर एक रिपोर्ट लाने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें

UP में BJP कैसे लाएगी 70 सीटें, जानें आगरा से बनारस तक का प्लान, BSP की चाल पर नजर

लोकसभा चुनाव में 400 पार सीटों का लक्ष्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीजेपी के लिए 370 से अधिक और NDA के लिए 400 पार सीटों के लक्ष्य के अनुरूप आगामी लोकसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा सीटें सुरक्षित करने के लिए बीजेपी रणनीति बनाने में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो