कानून का राज कहां, यहां तो गुंडा-पुलिस गठजोड़ का राज कायम है- हीरालाल यादव

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी उत्तर प्रदेश राज्य सचिव मंडल ने एक प्रेस बयान में कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज क्षत-विक्षत हो रहा है।

By: Abhishek Gupta

Published: 16 Oct 2020, 07:32 PM IST

लखनऊ. भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी (communist party of india marxist) उत्तर प्रदेश राज्य सचिव मंडल हीरालाल यादव (hiralal yadav) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज क्षत-विक्षत हो रहा है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। मुख्यमंत्री का जीरो टोलरेंस गुन्डों के लिए मखौल बनकर रह गया है।

ये भी पढ़ें- हाथरस रेपकांडः आरोपी के घर सीबीआई की छापेमारी, खून से सने मिले कपड़े

हीरालाल यादव ने कहा कि बलिया में प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के सामने दबंग द्वारा गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या और 7 व्यक्तियों को घायल कर दिया गया, गाजीपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग कर पेट्रोल पंप मालिक की हत्या कर उसके असलहों को लूट लिया गया, फर्रुखाबाद में फिरौती के लिए अपहरण की गई बालिका की निर्मम हत्या कर दी गई, बाराबंकी में अनुसूचित जाति की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इसके पहले भी हाथरस बलरामपुर, आजमगढ़, सोनभद्र, चंदौली, भदोही सहित अनेक जिलों में लड़कियों के साथ बलात्कार और उनकी हत्याएं की गई हैं। हत्या, लूट, बलात्कार अपहरण की अनगिनत घटनाएं प्रतिदिन यूपी में हो रही हैं और मुख्यमंत्री दुराचारियों की फोटो चैराहों पर लगाने का आदेश देकर संतुष्ट हैं।

ये भी पढ़ें- हाथरस मामला: गैंगरेप के बाद अब दंगा भड़काने की साजिश की भी जांच एसटीएफ को सौंपी गई

उन्होंने आगे कहा कि भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी उत्तर प्रदेश राज्य सचिव मंडल ने कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की अनुपस्थिति मुख्यमंत्री के अक्षमता को प्रदर्शित करती है। उन्होंने अपने पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार खो दिया है।

BJP
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned