scriptहाथरस रेपकांडः आरोपी के घर सीबीआई की छापेमारी, खून से सने मिले कपड़े | CBI found clothes with blood spots from accused house in Hathras | Patrika News

हाथरस रेपकांडः आरोपी के घर सीबीआई की छापेमारी, खून से सने मिले कपड़े

locationहाथरसPublished: Oct 16, 2020 06:23:34 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

हाथरस रेप कांड में जांच कर रही सीबीआई टीम ने गुरुवार को मामले के एक आरोपी लवकुश के घर छापा मारा।

Hathras Case

Hathras Case

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
हाथरस. हाथरस रेप कांड (hathras rape case) में जांच कर रही सीबीआई (CBI Team) टीम ने गुरुवार को मामले के एक आरोपी लवकुश के घर छापा मारा। परिजनों से पूछताछ के साथ आरोपी का पूरा घर खंगाला गया। करीब ढाई घंटे तक चली इस तलाशी में सीबीआई की टीम को लवकुश के घर से खू्न से सने कपड़े मिले हैं। इसे सीबीआई टीम अपने साथ ले गई है। लवकुश के भाई ने बताया जो कपड़े सीबीआई की टीम लेकर गई है, वह लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं। उसने बताया कि भाई रवि पेंटिंग का काम करते हैं और कपड़ों पर जो लाल रंग लगा है वो पेंट है। पीड़िता की मां और भाभी से भी सीबीआई ने पूछताछ की है। भाई और पिता से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है।
ये भी पढ़ें- हाथरस मामला: गैंगरेप के बाद अब दंगा भड़काने की साजिश की भी जांच एसटीएफ को सौंपी गई

लवकुश के नाबालिग भाई ने बताया कि सीबीआइ की टीम करीब दो से ढाई घंटे रुकी थी और यहां छानबीन में लगी थी। यहां से निकलने के बाद एक बार फिर पीड़ित परिवार के सदस्यों से सीबीआइ ने पूछताछ की। वहीं, बुधवार को सीबीआई टीम ने पीड़िता के पिता व दोनों भाइयों से लगभग सात घंटे तक पूछताछ की थी। सूत्रों के अनुसार पहले तीनों से अलग-अलग सवाल किए गए। तीनों के लिए सवालों की लिस्ट पहले से ही टीम ने तैयार कर रखी थी। इसके बाद तीनों से पूछताछ के आधार पर सभी का एक साथ बैठाया गया। इस दौरान तीनों से सवाल-जवाब किए गए। इस पूछताछ की वीडियोग्राफी व फोटोग्राफी भी की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो