scriptलखनऊ मेट्रो में आग से हड़कंप, सभी यात्री सुरक्षित निकाले गए | Patrika News
लखनऊ

लखनऊ मेट्रो में आग से हड़कंप, सभी यात्री सुरक्षित निकाले गए

लखनऊ के बादशाह नगर मेट्रो स्टेशन पर सोमवार सुबह एक कोच में अचानक धुआं उठने लगा, जिससे मेट्रो में मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया। लखनऊ मेट्रो प्रशासन ने सूझबूझ दिखाते हुए सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला।

लखनऊMay 19, 2024 / 04:19 pm

Ritesh Singh

Lucknow Metro

Lucknow Metro

बादशाह नगर मेट्रो स्टेशन पर सोमवार सुबह एक कोच में आग लगने की घटना से मची हड़कंप। बिजली शॉर्ट सर्किट के कारण हुई इस आग को मेट्रो स्टेशन के कर्मचारियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए काबू में कर लिया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।
यह भी पढ़ें

20 मई को करें मतदान, बच्चों को मिलेंगे 10 अतिरिक्त अंक और कर्मचारियों को मिलेगा अतिरिक्त वेतन

लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (LMRC) ने इस घटना के तुरंत बाद मेट्रो सेवा को थोड़े समय के लिए रोका, लेकिन स्थिति सामान्य होते ही सेवा को पुनः बहाल कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि इस तरह की घटनाओं से निपटने के लिए सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया जाता है और इस घटना की विस्तृत जांच की जाएगी ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके।
यह भी पढ़ें

लखनऊ परिक्षेत्र ने अर्जित की 7.18 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड आय 

यात्रियों ने मेट्रो प्रशासन की त्वरित और प्रभावी कार्रवाई की सराहना की। प्रशासन ने यात्रियों से अपील की है कि वे किसी भी आपात स्थिति में घबराएं नहीं और निर्देशों का पालन करें। इस घटना में किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ है, जो मेट्रो प्रशासन की सतर्कता और तेजी से की गई कार्यवाही का परिणाम है।

Hindi News/ Lucknow / लखनऊ मेट्रो में आग से हड़कंप, सभी यात्री सुरक्षित निकाले गए

ट्रेंडिंग वीडियो