scriptVideo: लखनऊ के IIM रोड पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों की गुंडागर्दी, CNG भरवाने आए युवक की पिटाई | Lucknow: Man beaten up by petrol pump staff for refilling CNG at IIM road | Patrika News
लखनऊ

Video: लखनऊ के IIM रोड पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों की गुंडागर्दी, CNG भरवाने आए युवक की पिटाई

लखनऊ के IIM रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर CNG भरवाने आए एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पेट्रोल पंप पर इससे पहले भी कई बार विवाद हो चुका है। पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर कोई कार्रवाई न होने से उनके हौसले बुलंद हैं।

लखनऊJul 03, 2024 / 06:18 pm

Ritesh Singh

Petrol Pump Bawal

Petrol Pump Bawal

     Petrol Pump Bawal Video: लखनऊ के सैरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत IIM रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर एक बार फिर कर्मचारियों की गुंडागर्दी देखने को मिली। CNG भरवाने आए एक युवक को पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने पीट दिया। इस घटना ने स्थानीय लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है।

    स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया

    स्थानीय निवासियों ने बताया कि इस पेट्रोल पंप पर कई बार CNG भरवाने को लेकर विवाद हो चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की बदतमीजी और गुंडागर्दी पहले भी कई बार सामने आई है, लेकिन अब तक इन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इससे कर्मचारियों के हौसले बुलंद हैं और वे लगातार ऐसी घटनाएं कर रहे हैं।
    यह भी पढ़ें

    href="https://www.patrika.com/lucknow-news/ed-raids-sahara-main-building-in-lucknow-seizes-cell-phones-of-employees-18814814" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/lucknow-news/ed-raids-sahara-main-building-in-lucknow-seizes-cell-phones-of-employees-18814814" target="_blank" rel="noopener">Sahara India ED Raid: लखनऊ में सहारा मुख्य भवन पर ED की छापेमारी, कर्मचारियों के सेल फोन जब्त 

    घटना का विवरण

    यह घटना सैरपुर थाना क्षेत्र के IIM रोड स्थित पेट्रोल पंप की है। युवक CNG भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर गया था, जहां किसी बात को लेकर विवाद हुआ और कर्मचारियों ने युवक की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उचित कार्रवाई की मांग की है।
    यह भी पढ़ें

     मुफ्त बिजली योजना: UP में किसानों के लिए मुफ्त बिजली पाने का आखिरी मौका, जानें तारीख

    प्रशासन की उदासीनता

    स्थानीय लोगों का कहना है कि पेट्रोल पंप कर्मचारियों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई न होने के कारण वे लगातार ऐसी घटनाएं कर रहे हैं। लोगों ने पुलिस और प्रशासन से इस मामले में सख्त कदम उठाने की मांग की है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।
    यह भी पढ़ें

     IAS Durga Shakti Nagpal: चर्चित IAS दुर्गा शक्ति नागपाल का बड़ा तबादला: बांदा से लखीमपुर खीरी भेजी गईं, जानें उनकी दिलचस्प कहानी

    इस घटना ने एक बार फिर पेट्रोल पंप कर्मचारियों की गुंडागर्दी को उजागर किया है। स्थानीय निवासियों ने प्रशासन से मांग की है कि पेट्रोल पंप कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए ताकि ऐसे घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

    Hindi News/ Lucknow / Video: लखनऊ के IIM रोड पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों की गुंडागर्दी, CNG भरवाने आए युवक की पिटाई

    ट्रेंडिंग वीडियो