scriptउन्नाव में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति योगी सरकार के निकम्मेपन का प्रमाण : अजय कुमार लल्लू | Lucknow Unnao incident repetition Ajay Kumar Lallu CM Yogi Attack | Patrika News
लखनऊ

उन्नाव में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति योगी सरकार के निकम्मेपन का प्रमाण : अजय कुमार लल्लू

उन्नाव हादसे के बाद भाजपा की योगी सरकार पर अजय कुमार लल्लू ने साधा निशाना

लखनऊFeb 18, 2021 / 05:12 pm

Mahendra Pratap

उन्नाव में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति योगी सरकार के निकम्मेपन का प्रमाण : अजय कुमार लल्लू

उन्नाव में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति योगी सरकार के निकम्मेपन का प्रमाण : अजय कुमार लल्लू

लखनऊ. उन्नाव जिले ने एक बार फिर से शर्मसार किया है। उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव में बुधवार रात तीन नाबालिग दलित लड़कियां खेत में दुपट्टे से बंधी पड़ी मिलीं। इनमें दो लड़कियों की मौत हो चुकी थी जबकि तीसरी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। उन्नाव में हुए इस हादसे के बाद भाजपा की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहाकि, उन्नाव में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति योगी सरकार के निकम्मेपन का प्रमाण है। मुख्यमंत्री को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।
बसपा में विद्रोह, 15 से 9 विधायक हुए बागी, सदन में अलग बैठने की जगह मांगी, मायावती परेशान

यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, उन्नाव में तीन बेटियों साथ हुई बर्बरता ने देश को हिलाकर रख दिया है। उप्र में बेटी होना अभिशाप हो गया है। एक के बाद एक जिले में बेटियों के साथ बर्बरता, उन्नाव में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति योगी सरकार के निकम्मेपन का प्रमाण है। मुख्यमंत्री को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।
लल्लू ने आगे कहाकि, उन्नाव की घटना में गंभीर रूप से घायल बेटी के इलाज की ज़िम्मेदारी सरकार की है। सरकार से अपील है कि उन्नाव की बेटी का इलाज देश के प्रतिष्ठित अस्पताल एम्स से हो जिससे बेहतरीन इलाज हो सके। उम्मीद है सरकार उन्नाव की बेटी के इलाज के प्रति गंभीरता दिखायेगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zd7a7
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो