मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार, तस्वीर हो रही वायरल

कोरोनावायरस संक्रमित समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के स्वास्थ्य में सुधार होता दिख रहा है।

By: Abhishek Gupta

Published: 18 Oct 2020, 08:13 PM IST

लखनऊ. कोरोनावायरस (Coronavirus in UP) संक्रमित समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के स्वास्थ्य में सुधार होता दिख रहा है। वे गुड़गांव के मेदांता (Medanta) अस्पताल में भर्ती है। वहीं उनकी पत्नी साधना गुप्ता भी कोरोना संक्रमित हैं। सपा संरक्षक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें वह बेड पर नजर आ रहे हैं। साथ ही पीपीई किट पहने युवक है जिसे वह आशीर्वाद देते दिख रहे हैं। मेदांता के डाक्टरों का कहना है कि मुलायम सिंह को कोरोना संक्रमण के अलावा कोई और तकलीफ नहीं है। वह आराम से खाना खा रहे हैं। डाक्टरों के अनुसार वह जल्द संक्रमण से ठीक हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें- फिर नाराज हुए चाचा शिवपाल, भतीजे अखिलेश पर साधा निशाना, सपा में जाने को लेकर दिया बड़ा बयान

बुधवार को रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव-

बुधवार 14 अक्टूबर को मुलायम सिंह यादव व उनकी पत्नी साधना गुप्ता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इसकी जानकारी समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी थी। उनके तीन घरेलू सहायकों को भी कोरोना संक्रमित पाए जाने पर भर्ती कराया गया था। सीनियर फिजिशियन डा. सुशीला कटारिया की देखरेख में सभी का इलाज चल रहा है। फिलहाल उनमें कोरोना के एक भी लक्षण नहीं हैं. जबकि डॉक्टरों की एक टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर रखे हुए है।

ये भी पढ़ें- शिवपाल यादव का सीएम योगी पर हमला, कहा- अफसर शाही पर लगाम ना होने से यूपी में जंगलराज

coronavirus
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned