बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजे गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, परिवार में मना जश्न

  • फिल्म रात अकेली है (Raat Akeli Hai) में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के (Nawazuddin Siddiqui) अभिनय के लिये मिला अवार्ड (Award)

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. बाॅलीवुड अभिनेता नावाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बेस्ट एक्टर चुने गए हैं। उन्हें यह अवार्ड उनकी फिल्म रात अकेली है (Raat Akeli Hai) में उनके दमदार अभिनय के लिये दिया गया है। बेस्ट एक्टर के अवार्ड (Best Actor Award) से नवाजे जाने के बाद उनके परिवार और गांव में खुशी का माहौल है। परिवार के सदस्यों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर इसकी खुशी मनाई। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुजफ्फर नगर के छोटे से कस्बे बुढ़ाना के रहने वाले है।

इसे भी पढ़ें- हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट ऑनलाइन बुकिंग ऐसे करें, ये रहे आसान स्टेप

अवार्ड पाने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी सोशल मीडिया पर इसे लेकर अपनी खुशी का इजहार किया है। उन्होंने लिखा है कि मैं बहुत एक्साइटेड हूं, क्योंकि ओटीटी एक ऐसा प्लेटफाॅर्म है जिसमें बहुत सारे टैलेंट निकलकर आए हैं। एक्ट्रेस, डायरेक्टर्स, कैमरामैन जैसे महान टैलेंट या पूरी टीम हो, सबसे अच्छी बात मुझे यह लगी है, कि ओटीटी एक बहुत ही डेमोक्रेटिक प्लेटफॉर्म है।

इसे भी पढ़ें- LPG गैस सिलंडर सीधे एजेंसी से लाइये इतने रुपये बचाइये
उधर नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन भी इससे काफी खुश दिखे। उन्होंने बताया कि फि्लक्स फिल्मफेयर ओटीअी अवार्ड (Flyx Filmfare OTT Awards) की यह पहली शुरूआत है। नवाजुद्दीन की अदाकारी को काफी सराहा गया है।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned