scriptप्रयागराज में कार में लगी आग से तीन लोग जिंदा जले, सिर्फ कंकाल बरामद कर सकी पुलिस | Prayagraj car fire three Alive Burn Only Skeleton found police | Patrika News

प्रयागराज में कार में लगी आग से तीन लोग जिंदा जले, सिर्फ कंकाल बरामद कर सकी पुलिस

locationलखनऊPublished: Nov 18, 2020 01:39:50 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

-दर्दनाक दुर्घटना जिसने सुना कहा उफ्फ-कार के चेचिस नंबर से पहचाने गए गाड़ी मालिक-मृत तीसरे व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई

प्रयागराज में कार में लगी आग से तीन लोग जिंदा जले, सिर्फ कंकाल बरामद कर सकी पुलिस

प्रयागराज में कार में लगी आग से तीन लोग जिंदा जले, सिर्फ कंकाल बरामद कर सकी पुलिस

प्रयागराज. प्रयागराज में हुए एक दर्दनाक हादसे को जिसने सुना उसके मुंह से उफ्फ निकल गया। शादी के समारोह को अटैंड कर बुधवार सुबह घर वापस लौट रही एक बेकाबू वैगनआर कार सड़क के किनारे बबूल के पेड़ से टकरा गई। इसके बाद कार में आग लग गई। जब तक लोगों को पता चलता तब तक का कार पूरी तरह से जल खाक हो चुकी थी। कार में सवार तीन लोग इस आग में जिंदा जल कर राख हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार की आग बुझाई और उसके अंदर से तीन व्यक्तियों के नर कंकाल बरामद किए।
कार के चेचिस नंबर से पहचाने गए गाड़ी मालिक :- प्रयागराज में बुधवार तड़के कोरांव थाना क्षेत्र के जवनियां नहर के समीप वैगनआर कार सड़क के किनारे बबूल के पेड़ से टकरा गई और कार में आग लग गई। कार सवार तीन लोगों को निकलने का मौका तक नहीं मिल पाया जिससे उनकी कार में ही झुलसकर मौत हो गई। कार के चेचिस नंबर के जरिए पुलिस ने गाड़ी मालिक, उसके ड्राइवर की शिनाख्त की, जबकि इस हादसे में मृत तीसरे व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। सभी एक शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि वैगन आर कार अनिल सिंह पुत्र अमृत लाल सिंह गांव महुआरी, थाना औद्योगिक क्षेत्र, प्रयागराज के नाम पर है।
शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा :- सूचना पर इंस्पेक्टर कोरांव चंद्रभान सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। एसपी यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने परिजनों के आने के बाद तीनों शवों के बचे हिस्से को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो