बलिया गोलीकांडः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सुरेंद्र सिंह से की मुलाकात, दी यह हिदायत

बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी के पक्ष में खड़े होने वाले भाजपा विधायक सुरंद्र सिंह (Surendra Singh) रविवार को भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) के समक्ष प्रस्तुत हुए और मामले पर अपनी सफाई दी।

By: Abhishek Gupta

Published: 18 Oct 2020, 09:14 PM IST

लखनऊ. बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी के पक्ष में खड़े होने वाले भाजपा विधायक सुरंद्र सिंह (Surendra Singh) रविवार को भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) के समक्ष प्रस्तुत हुए और मामले पर अपनी सफाई दी। जहां सुरेंद्र अपने फैसले पर अटल रहे, वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें अपनी व पार्टी की छवि न बिगड़ने की नसीहत दी। साथ ही अनर्गल बयान न देने की सख्त हिदायत दी।

ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार, तस्वीर हो रही वायरल

जो जैसा करेगा वैसा भरेगा-

सुरेंद्र सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात कर बलिया के पूरे मामले की जानकारी देने के बाद कहा कि उन पर घटना के आरोपियों को बचाने का झूठा आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, जो जैसा करेगा वैसा भरेगा। सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने पार्टी अध्यक्ष के सामने अपना पक्ष रखा है। उनका कहना था कि एक पक्षीय कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- 4.5 लाख के पार हुई कोरोना संक्रमित संख्या, सर्दी में और संभल कर रहने की जरूरत

घिर गए विधायक-

बलिया में खुली पंचायत में हुए गोली कांड में सुरेंद्र सिंह मुख्य आरोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में लगातार बयान बाजी कर रहे हैं। शनिवार को तो वह आरोपी के परिवार संग थाने पहुंचे और पुलिस से उनकी एफआईआर दर्ज करने तक की मांग की। एक हत्या आरोपी के पक्ष में भाजपा विधायक का ऐसे रूख लोगों व पार्टी के गले नहीं उतर रहा। वहीं इस पर विपक्ष भी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहा। रविवार को प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से ट्विट कर सवाल किया कि आखिर सुरेंद्र सिंह अब तक भाजपा में क्यों बना हुआ है।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned