scriptMotivational Story : पढ़ाई में अच्छे नहीं थे अक्षय कुमार, कड़ी मेहनत से मिली सफलता | Motivational Story : Akshay Kumar was not good in studies | Patrika News
मैनेजमेंट मंत्र

Motivational Story : पढ़ाई में अच्छे नहीं थे अक्षय कुमार, कड़ी मेहनत से मिली सफलता

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह पढ़ाई में कभी भी अच्छे नहीं थे, लेकिन अपनी कड़ी मेहनत और माता-पिता के आशीर्वाद से कामयाब हुए हैं।

Jan 31, 2019 / 04:33 pm

जमील खान

Actor Akshay Kumar

Akshay Kumar

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह पढ़ाई में कभी भी अच्छे नहीं थे, लेकिन अपनी कड़ी मेहनत और माता-पिता के आशीर्वाद से कामयाब हुए हैं। अक्षय ने बुधवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक छोटे से वीडियो को री-ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि केवल परीक्षाओं के अलावा जीवन में और भी बहुत कुछ महत्वपूर्ण है। उन्होंने ‘परीक्षा पे चर्चा 2.0’ नामक एक बातचीत सत्र में विद्यार्थियों और उनके परिजनों से चर्चा की।
मोदी द्वारा बोर्ड परीक्षाओं और अन्य प्रवेश परीक्षाओं में शामिल होने वाले छात्रों के लिए एक इंटरएक्टिव सत्र आयोजित किया गया था। अक्षय ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ऐसी बात जिससे मैं खुद को जुड़ा हुआ पाता हूं…मैं कभी भी पढ़ाई में अच्छा नहीं था लेकिन भगवान की कृपा, माता-पिता की दुआओं और कड़ी मेहनत की वजह से मुझे लगता है, मैंने जो भी थोड़ा बहुत किया है, अच्छा किया है। परीक्षाएं पास आ रही हैं, ऐसे में मैं छात्रों और माता-पिता से कहना चाहूंगा कि सिर्फ परीक्षाओं के अलावा भी जिंदगी में काफी कुछ है। फिल्म ‘2.0’ में नजर आए अक्षय इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Hindi News/ Education News / Management Mantra / Motivational Story : पढ़ाई में अच्छे नहीं थे अक्षय कुमार, कड़ी मेहनत से मिली सफलता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो