scriptBJP Leader: बीजेपी नेता की ‘डर्टी पिक्चर’, बर्बाद कर दी लड़की की जिंदगी, 1 महीने बाद बन जाएगी मां | BJP Leader Ghanshyam Suryavanshi Made Girl Pregnant Now Denies for marriage | Patrika News
मंडला

BJP Leader: बीजेपी नेता की ‘डर्टी पिक्चर’, बर्बाद कर दी लड़की की जिंदगी, 1 महीने बाद बन जाएगी मां

BJP Leader: बीजेपी नेता घनश्याम सूर्यवंशी ने नौकरी लगवाने का झांसा देकर लड़की से दोस्ती बढ़ाई फिर शादी का वादा कर कई बार शारीरिक संबंध बनाए और अब प्रेग्नेंट होने पर शादी करने से कर रहा इंकार

मंडलाJun 06, 2024 / 04:08 pm

Shailendra Sharma

bjp leader rape
BJP Leader: मध्यप्रदेश के मंडला में एक भाजपा नेता पर रेप के सनसनीखेज आरोप लगे हैं। पुलिस की जांच में आरोप सही भी पाए गए है और अब पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिस भाजपा नेता पर आरोप लगे हैं उसका नाम घनश्याम सूर्यवंशी है जो कि जनपद उपाध्यक्ष है। पीड़ित युवती का आरोप है कि शादी का वादा कर घनश्याम ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और अब जब वो 8 महीने की गर्भवती हो गई है तो शादी करने से साफ इंकार कर दिया।


भाजपा नेता ने बर्बाद कर दी जिंदगी

मामला मंडला जिले के निवास का है जहां भाजपा नेता और जनपद उपाध्यक्ष घनश्याम सूर्यवंशी के खिलाफ एक युवती ने रेप की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी घनश्याम सूर्यवंशी से जान पहचान थी। घनश्याम ने उसे नौकरी दिलाने की बात कही जिसके कारण उनके बीच बातचीत शुरू हो गई और मुलाकात होने लगी। कुछ दिनों बाद घनश्याम ने शादी का प्रस्ताव रखा और मार्च 2022 को घनश्याम उसके घर आया। वो घर पर अकेली थी तभी घनश्याम ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और शादी का वादा कर चला गया।
यह भी पढ़ें

MP News: जबलपुर में पापा की परियों के बीच चले चाकू, दोनों अस्पताल में भर्ती


प्रेग्नेंट होने पर शादी से मुकरा


पीड़िता का आरोप है कि उसके बाद कई बार घनश्याम ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और हर बार शादी का वादा किया। अब जब वो 8 महीने की प्रेग्नेंट हो गई है तो उसने घनश्याम से शादी के लिए कहा तो घनश्याम ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद पीड़िता को अपने साथ हुए धोखे का एहसास हुआ और वो शिकायत दर्ज कराने बीजाडांडी पुलिस थाने पहुंची। पुलिस ने घनश्याम सूर्यवंशी के विरुद्ध धारा 376, 376/2n और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

Girlfriend ka badla: एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे लिया प्रेमी से धोखे का बदला, हर कोई दंग


Hindi News/ Mandla / BJP Leader: बीजेपी नेता की ‘डर्टी पिक्चर’, बर्बाद कर दी लड़की की जिंदगी, 1 महीने बाद बन जाएगी मां

ट्रेंडिंग वीडियो