scriptLove Failure: अलविदा मेरी जान, ये जान तुझ पर कुर्बान…लिखकर लड़की ने दी जान, इंस्टाग्राम पर छोड़ा सुसाइड नोट | Love Failure mandsaur Girl Committed Suicide 4 page Suicide Note found Instagram | Patrika News
मंदसौर

Love Failure: अलविदा मेरी जान, ये जान तुझ पर कुर्बान…लिखकर लड़की ने दी जान, इंस्टाग्राम पर छोड़ा सुसाइड नोट

Mandsaur News: नर्सिंग करने के बाद फीजियोथेरेपी का कोर्स करने वाली लड़की ने प्यार में मिले धोखे के बाद फांसी लगाकर दी जान….

मंदसौरMay 30, 2024 / 06:11 pm

Shailendra Sharma

love failure girl suicide
MP News: मंदसौर में एक युवती ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना शहर के पिपलिया मंडी इलाके की है जहां गायत्री पीठ पर रहने वाली 26 साल की आशा मेघवाल की लाश उसके ही घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। सुसाइड करने से पहले आशा ने अपने इंस्टाग्राम पर चार पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें उसने प्यार में धोखा मिलने की बात लिखी है। आशा नर्सिंग का कोर्स कर चुकी थी और फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रही थी वो पिपलियामंडी में अपने दादा के घर पर रहती थी।
suicide note

इंस्टाग्राम पर छोड़ा सुसाइड नोट

पुलिस को आशा मेघवाल के सोशल मीडिया अकाउंट पर चार पन्नों का सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में आशा ने पिता से माफी मांगी है तो वहीं प्रेमी जितेन्द्र नागदा से मिले धोखे का जिक्र किया है। आखिर में उसने सुसाइड नोट में लिखा है अलविदा बकवास दुनिया और बकवास लोग..अलविदा मेरी जान ये जान तुझ पर कुर्बान। सुसाइड नोट के साथ ही आशा ने करीब 10 फोटो भी अपलोड किए।
यह भी पढ़ें

शादी के दो दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म, ससुराल वाले रह गए दंग

mandsaur girl suicide

चक्काजाम कर आरोपी का घर तोड़ने की मांग

घटना के वक्त आशा घर पर अकेली थी। दादा सब्जी लेने के लिए गए थे, जब वो सब्जी लेकर लौटे तो पोती को फांसी के फंदे पर झूलता देखा और पुलिस को सूचना दी। आशा की मौत से दुखी परिजन गुरुवार को मंदसौर में पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर पिपलियामंडी पहुंचे और वहां हाइवे पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया और आरोपी की गिरफ्तारी और उसके मकान को तोड़ने की मांग की।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Bazar: इन सीटों पर लगातार बदल रहे भाव, कांग्रेस में खुशी का माहौल


Hindi News/ Mandsaur / Love Failure: अलविदा मेरी जान, ये जान तुझ पर कुर्बान…लिखकर लड़की ने दी जान, इंस्टाग्राम पर छोड़ा सुसाइड नोट

ट्रेंडिंग वीडियो