अचानक गौशाला पहुंचे इस यंग IAS अधिकारी को देख मची खलबली, दौड़े-दौड़े पहुंचे नगर निगम अधिकारी

अचानक गौशाला पहुंचे इस यंग IAS अधिकारी को देख मची खलबली, दौड़े-दौड़े पहुंचे नगर निगम अधिकारी

Amit Sharma | Updated: 11 Jul 2019, 06:36:29 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

चार्ज लेने से पहले ही मथुरा के नावगत नगरायुक्त मांदड़ अचानक पहुंचे कान्हा गौशाला, परखीं व्यवस्था।

मथुरा। समय दोपहर के एक बजे। अचानक एक युवा आईएएस अधिकारी वृंदावन स्थिति कान्हा आश्रय स्थल (गौशाला) में दाखिल होता है। गौशाला में तौनात कर्मचारियों को जब पता चला कि कौन आया है तो एक दम सभी हरकत में आ जाते हैं। कुछ नगर निगम के अधिकारी साथ थे वहीं अन्य अन्य नगर निगम के अधिकारी/कर्मचारियों को पता चलता है कि नवागत नगरायुक्त जॉइन करने से पहले ही कान्हा गौशाला का निरीक्षण करने पहुंच गए हैं तो दौड़े-दौड़े अन्य कर्मचारी/अधिकारी भी गौशाला पहुंच गए।

यह भी पढ़ें- बस हादसे के बाद Yamuna Expressway पर एक और बड़ा हादसा टला, चलती कार में लगी

Ravindra Mander IAS

यह भी पढ़ें- गोंडा में 50 लाख की लूट करने वाला एक लाख का इनामी बाबरिया ओमवीर पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

नगरायुक्त मथुरा के तौर पर पर रविंद्र कुमार मांदड़ (आईएएस) ने बुधवार को चार्ज ले लिया है। इससे पहले मांदड़ आगरा में सीडीओ के तौर पर तैनात थे। नगरायुक्त के तौर पर चार्ज लेने से पहले ही रविंद्र कुमार मांदड़ ने सबको चौंका दिया। वह बिहारी जी के दर्शन कर सीधे कान्हा गौशाला का निरीक्षण करने पहुंच गए।

Ravindra Mander IAS

यह भी पढ़ें- महिला पार्षद की दबंगई, किशोर को पीट-पीट कर किया लहू लुहान, थाने में करवाया बंद, पब्लिक ने पार्षद का पति धुना

इस दौरान उनके साथ सुंक्त नगरायुक्त साथ थे। जैसे ही खबर अन्य जिम्मेदार कर्मचारियों को लगी वह दौड़े-दौड़े गौशाला पहुंचे। इस दौरान नगरायुक्त रविंद्र मांदड़ ने गौशाला की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने गाय और नंदी को गौशाला में रखे जाने की व्यवस्था के बारे में पूछा। रविंद्र कुमार मांदड़ ने बीमार गाय और नंदी की शत प्रतिशत टैगिंग और पशु चिकित्सक को नियमित विजिट करने के निर्देश दिए।

Ravindra Mander IAS

यह भी पढ़ें- दूसरी शादी करने के लिए गर्भपात करा पति ने घर से निकाला, न्याय न मिलने पर इच्छा मृत्यु की गुहार

गौशाला में रखे चारे को भी मांदड़ ने देखा और इसकी दैनिक व्यवस्था के बारे में पूछा। इस दौरान नगरायुक्त मांद़ड़ ने विजिटर बुक का अवलोकन किया और कर्मचारियों की शिफ्ट व संख्या के बारे में भी जानकारी ली गई। जिस पर गौशाला के केयर टेकर ने जानाकारी दी कि कुल 1250 गौवंश इस समय गौशाला में हैं। इसके बाद नगरायुक्त मांदड़ सीधे नगर निगम कार्यालय में चार्ज लेने पहुंचे।

Ravindra Mander IAS
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned