script

दूसरी शादी करने के लिए गर्भपात करा पति ने घर से निकाला, न्याय न मिलने पर इच्छा मृत्यु की गुहार

locationमथुराPublished: Jul 11, 2019 02:26:49 pm

अधिकारियों के चक्कर लगा-लगा कर जब चारू थक गई तो उसने एसएसपी कार्यालय पर जाकर इच्छा मृत्यु की लिखित में मांग की।

मथुरा। पति ने पहले अपनी पत्नी का गर्भपात कराया और फिर उसे उसके मायके छोड़ आया, उसके बाद रचा ली दूसरी शादी। पहली पत्नी महीनों से न्याय के लिए दर-दर भटक रही है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल पा रहा। न्याय न मिलने के कारण महिला ने इच्छा मृत्यु की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें– भारतीय सेना के पूर्व सैनिक के भाइयों की हत्या, न्याय के लिए 25 दिन से धरने पर

Death Wish
यह भी पढ़ें

सुहागरात के दिन शौहर ने किया कुकर्म और बना ली अश्लील वीडियो, पत्नी ने दर्ज कराई एफआईआर


ये है मामला

बता दें कि गोवर्धन के मानसी गंगा स्थित 10 विसा तबेला निवासी चारू लोधी की शादी 22 जनवरी 2017 को अजेंद्र सिंह राजपूत पुत्र स्वर्गीय बृजेंद्र सिंह निवासी ओरछा आजादपुरा से हुई। कुछ समय तक सब कुछ अच्छा चलता रहा लेकिन आनाचक दो साल बाद चारू पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा और उसके पति ने उसे छोड़ दिया। पीड़िता चारू का यह आरोप है कि ससुराल वालों ने जबरदस्ती उसका 5 माह का गर्भपात करा दिया और उसका पति 4 अप्रैल को गोवर्धन छोड़ गया। इसके बाद 8 अप्रैल को सूचना मिली कि वह दूसरी शादी करने जा रहा है। खबर मिलते ही 12 अप्रैल को मैंने थाना गोवर्धन में लिखित शिकायत की लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।
Death Wish
यह भी पढ़ें

झोपड़ी में चल रही थी अवैध असलाह फैक्ट्री, स्वाट टीम ने मारा छापा तो खुली रह गईं आंखें


इच्छा मृत्यु की मांग

अधिकारियों के चक्कर लगा-लगा कर जब चारू थक गई तो उसने एसएसपी कार्यालय पर जाकर इच्छा मृत्यु की लिखित में मांग की। चारू का यह भी आरोप है कि जो शिकायत मैंने की थी उस शिकायत को बदलकर दूसरी शिकायत पुलिसकर्मियों ने लगा दी है।
Death wish
यह भी पढ़ें

Yamuna Expressway Bus Accident के बाद यूपी पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, दिए ये बड़े निर्देश


चार बार शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

पीड़िता चारू का कहना है कि मैंने थाना गोवर्धन में दीपक तिवारी नाम के एक पुलिसकर्मी को लिखित में शिकायत और साक्ष्य सौंपे। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। वह अब तक चार बार शिकायत कर चुकी है। अब दीपक तिवारी नाम का सिपाही उल्टा उसी पर समझौते के लिए दबाव बना रहा है।
यह भी पढ़ें

महिला पार्षद की दबंगई, किशोर को पीट-पीट कर किया लहू लुहान, थाने में करवाया बंद, पब्लिक ने पार्षद का पति धुना


12 मंत्रालयों में कर चुकी है शिकायत

चारू का कहना है कि मैं अब तक महिला आयोग से लेकर 12 मंत्रालयों में शिकायत कर चुकी हूं। रक्षा मंत्रालय, मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश, प्रधानमंत्री कार्यालय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, डीजीपी उत्तर प्रदेश, आईजी आगरा के अलावा और भी ऐसे मंत्रालय और विभाग हैं जिनमें वह शिकायत कर चुकी है लेकिन कोई भी सुनने को तैयार नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो