scriptYamuna Expressway Bus Accident के बाद यूपी पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, दिए ये बड़े निर्देश | UP Police issued advisory after Yamuna Expressway Bus Accident | Patrika News

Yamuna Expressway Bus Accident के बाद यूपी पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, दिए ये बड़े निर्देश

locationआगराPublished: Jul 09, 2019 07:33:54 pm

Yamuna Expressway पर हुए Bus Accident के बाद यूपी पुलिस ने वाहन चालकों के लिए डवाइजरी जारी कर दी है।

आगरा। Yamuna expressway पर हुए bus accident के बाद यूपी पुलिस ने वाहन चालकों के लिए डवाइजरी जारी कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने वाहन चालकों से सतर्क रहकर वाहन चलाने की अपील की है। जारी एडवाइजरी में कहा गया है कि रात 2:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक सभी चालक बेहद सावधान रहें।
ये भी पढ़ें – Yamuna Expressway कर लेता है चालक को सम्मोहित और आ जाती है नींद, ऐसे में क्या करें, पढ़िये ये खबर

जारी की गई ये एडवाइजरी
Yamuna Expressway पर हुए Bus Accident में 29 मौतों के बाद अब पुलिस प्रशासन बेहद सतर्क हो गया है। झरना नाले के पास हुए इस बड़े हादसे के बाद यूपी पुलिस ने सुरक्षित सफर के लिए एडवाइजरी जारी कर दी है। इसके तहत आगरा पुलिस ने एक्सप्रेस वे होकर जाने वाले सभी वाहन चालकों से अपील की है कि रात 2:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक के समय के दौरान वाहन चलाते समय ज्यादा सतर्क और सावधान रहें। नींद महसूस होने पर वे रुक जाएं, और फ्रेश होने के बाद ही वाहन लेकर एक्सप्रेस वे पर आगे बढ़ें।
ये भी पढ़ें – Agra Yamuna Expressway Bus Accident: बस की रफ्तार जानकर रह जाएंगे हैरान, महज तीन मिनट में आठ किमी की दूरी तय की…

एसपी ग्रामीण ने दी ये जानकारी
एसपी ग्रामीण रवि कुमार का कहना है कि पुलिस समय-समय पर इसको लेकर अभियान भी चलाती है और एक्सप्रेस वे पर साइनेज बोर्ड भी लगाए गए हैं, जिसमें वाहन चालकों को बताया गया है कि वह सावधानी से वाहन चलाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो