scriptMLA opened sealed quacks doctors clinics | विधायक के दबाव आगे झुका स्वास्थ्य विभाग, फिर खुले सील किए हुए झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक | Patrika News

विधायक के दबाव आगे झुका स्वास्थ्य विभाग, फिर खुले सील किए हुए झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक

रिश्वत लेने के आरोपी सीएससी प्रभारी डॉ शशि रंजन ने फोन पर बात करने पर कहा कि उन्हें फंसाए जाने की कोशिश की जा रही है। वहीं प्रभारी सीएमओ डॉ. पी के गुप्ता ने बताया कि बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे न्यू सेफ अस्पताल को सीज किया था।

मथुरा

Published: December 07, 2021 07:18:29 pm

मथुरा. बीते 26 नवम्बर को जनपद से स्वास्थ्य विभाग के एसीएमओ डॉ. पीके गुप्ता अपने अधीनस्थों के साथ कस्वा नौहझील पहुंचे और झोलाछाप व हॉस्पिटलों को चेक किया गया। जिनमे से न्यू सेफ हॉस्पिटल को सीज कर दिया गया। आरोप है कि न्यू सेफ हॉस्पिटल को खोलने के एवज में नौहझील सीएचसी प्रभारी डॉ शशि रंजन ने 35 हजार रुपए लिए, जिसका वीडियो पीड़ित ने बना लिया और वायरल कर दिया।
mathura_news_photo.jpg
यह भी पढ़ें

डीएम के स्टेनो की पत्नी को गन प्वाइंट पर लेकर पांच लाख की लूट

इस पूरे मामले में रिश्वत लेने के आरोपी सीएससी प्रभारी डॉ शशि रंजन ने फोन पर बात करने पर कहा कि उन्हें फंसाए जाने की कोशिश की जा रही है। वहीं प्रभारी सीएमओ डॉ. पी के गुप्ता ने बताया कि बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहे न्यू सेफ अस्पताल को सीज किया था। उसने कुछ पैसे देने की पेशकश की थी, जिसे ठुकराकर हॉस्पिटल बंद कर दिया गया था। रिश्वत मांगने के आरोप पूरी तरह निराधार हैं।
यह भी पढ़ें

युवक की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी, दोस्त पर ही लगा हत्या का आरोप

वहीं उन्होंने कहा कि सीएचसी नौहझील प्रभारी डॉ. शशि रंजन किस से किस बात के पैसे ले रहे हैं इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। प्रभारी सीएमओ का यह भी कहना है कि माननीय द्वारा सील किए हुए क्लीनिक को चालू करवा दिया गया है, जिसके बाद अब उन्होंने इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशले. जनरल मनोज पांडे होंगे नए उप-थलसेना प्रमुख, संभालेंगे ले. जनरल सीपी मोहंती की जगहPKL 8: अनूप कुमार ने बताया कौन है Pro Kabaddi का भविष्य, इन 2 खिलाड़ियों को चुनानीट यूजी 2021: ऑनलाइन आवेदन से चुके विद्यार्थियों को एक और मौका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.